DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म इलाका किशोरगंज का ट्रेलर और म्यूजिक लांच

फिल्म इलाका किशोरगंज का ट्रेलर और म्यूजिक लांच

झारखंड के कलकारों से सजी हिन्दी फिल्म इलाका किशोरगंज का ट्रेलर और म्यूजिक लांच सोमवार को प्रेस क्लब में हुआ। मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने ट्रेलर लांच किया। फिल्म के गीत चर्चे तेरे होने लगे हैं... की लांचिंग विशेष रूप से की गयी। इस गाने को मुंबई के गायक अमित गुप्ता और अन्वेषा ने गाया है। इसे यू ट्यूब में भी जारी कर दिया गया है। फिल्म में कुल छह गाने हैं, जिसमें दो आइटम सांग हैं। मौके पर झारखंड फिल्म डेवलपमेंट कॉरपोरेशन के ऋषि प्रकाश मिश्रा, फिल्म निर्देशक जे नूतन पंकज सहित कलाकार मौजूद थे।

निर्देशक जे नूतन पंकज ने कहा कि फिल्म में किशोरगंज की घटना से प्रेरित एक लड़की रोमा की कहानी दिखायी गयी है। रोमा अपने वजूद की तलाश में रांची आती है। यहां उसे पता चलता है कि उसके परिजनों को गुंडो ने मार डाला था और संपत्ति पर कब्जा कर लिया था। कहानी में आगे उसे एक गुंडे से प्यार हो जाता है। बाद में उसे पता चलता है कि वह गुंडा राजा भी उसके परिवार को खत्म करनेवालों में शामिल था।

सभी स्थानीय कलाकार

उन्होंने कहा कि पहली बार इतने बड़ी हिन्दी फिल्म झारखंड में बन रही है, जिसमें सभी कलाकार झारखंड के हैं। मुख्य कलाकारों में शिखा स्वरुप, रोहित आरके, दीपक लोहार और आनंद कुमार आदि हैं। फिल्म 21 सितंबर को पूरे भारत में एकसाथ रिलीज होगी। जे नूतन पंकज पति-पत्नी की जोड़ी है, जो लंबे समय से मुंबई में फिल्मों में सक्रिय हैं। पंकज ने रांची के गोस्सनर कॉलेज से पढ़ाई की है।

कलाकारों को मिल रहा बढ़ावा : अर्जनु मुंडा

कार्यक्रम के दौरान अर्जनु मुंडा ने कहा कि झारखंड में लगातार फिल्मों का निर्माण हो रहा है, यह हमारे कलाकारों को बढ़ावे दे रहा है। इन फिल्मों के माध्यम से झारखंड के कलाकार बॉलीवुड तक पहुंच रहे हैं। इलाका किशोरगंज की पूरी टीम को बधाई देते हुए कहा कि कलाकारों को बढ़ाने के साथ रांची को भी फिल्म के माध्यम से अलग पहचान दिलाने का काम किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Trailer and music of Film Ilaka Kishoreganj launched