ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीट्रेड यूनियन नेताओं ने की वर्चुअल सभा

ट्रेड यूनियन नेताओं ने की वर्चुअल सभा

आगामी नौ अगस्त को भारत बचाओ दिवस से एक दिन पहले ट्रेड यूनियन नेताओं ने वर्चुअल सभा कर कर्मचारियों से प्रदर्शन को सफल बनाने की अपील की। ट्रेड यूनियन नेताओं ने भारतीय जनता के कथित संघर्षपूर्ण विरासत को...

ट्रेड यूनियन नेताओं ने की वर्चुअल सभा
हिन्दुस्तान टीम,रांचीSat, 08 Aug 2020 09:21 PM
ऐप पर पढ़ें

आगामी नौ अगस्त को भारत बचाओ दिवस से एक दिन पहले ट्रेड यूनियन नेताओं ने वर्चुअल सभा कर कर्मचारियों से प्रदर्शन को सफल बनाने की अपील की। ट्रेड यूनियन नेताओं ने भारतीय जनता के कथित संघर्षपूर्ण विरासत को आगे बढ़ाने की लड़ाई के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने का आह्वान किय़ा। नेताओं ने दावा किया कि नौ अगस्त को पूरे झारखंड में लोग सभी जगह शारीरिक दूरी और स्वास्थ्य मंत्रालय की एडवाइजरी का सख्ती से पालन करते हुए संडकों पर उतर कर मजदूर वर्ग के अधिकारों पर किए जा रहे कथित निर्मम हमलों का प्रतिरोध करेंगे। इसके अलावा देश की संपत्ति की लूट के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे।

राष्ट्रपति को संबोधित मांगपत्र का ज्ञापन राज्यपाल को सौंपा जाएगा, जिसके लिए राजभवन से समय मांगा गया है। वर्चुअल आमसभा की अध्यक्षता एचएमएस के रघुनन्दन राघवन ने की। आम सभा को इंटक के राकेश्वर पांडे, विनोद राय, एचएमएस की सुंदरी तिर्की, नागेश्वर जी और ऐटक के अशोक यादव ने संबोधित किया। यह जानकारी सीटू के प्रदेश महासचिव प्रकाश विप्लव ने दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें