Three-year-old son beheaded with a blade killed himself - तीन वर्षीय बेटे को ब्लेड से काटा, खुद भी जान दी DA Image
14 दिसंबर, 2019|5:23|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन वर्षीय बेटे को ब्लेड से काटा, खुद भी जान दी

default image

लातेहार सदर थाना क्षेत्र के गोदना गांव का बारीटांड़ टोला मंगलवार रात एक खौफनाक वारदात का गवाह बना। यहां एक पिता ने पहले अपनी तीन वर्षीय बेटे को ब्लेड से काट कर मार डाला, उसके बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जाता है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। इसके चलते उसकी पत्नी भी करीब एक साल पहले घर छोड़कर भाग गई थी।

जानकारी के अनुसार बारीटांड़ निवासी रामू भुइयां (28 वर्ष) ने मंगलवार रात करीब दस बजे अपने तीन वर्षीय बेटे बिंदास को जमीन पर पटक कर ब्लेड से गला रेत दिया। बच्चे की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग जब वहां पहुंचे तो रामू वहां से भाग खड़ा हुआ। ग्रामीण लहूलूहान बिंदास को लेकर लातेहार सदर अस्पताल पहुंचे। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया। रिम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

इधर जब ग्रामीण बिंदास को अस्पताल ले गये तो रामू अपने घर पहुंचा और खुद को एक कमरे में बंद कर फांसी लगा ली। सुबह ग्रामीणों ने जब उसके घर को अंदर से बंद पाया तो खुलवाने का प्रयास किया। जब घर नहीं खुला तो ग्रामीण मिट्टी की दीवार तोड़ कर अंदर घुसे। वहां रामू भुइयां फांसी में लटक रहा था। इसके बाद इसकी सूचना सदर थाना को दी गयी। पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार भेज दिया। पुलिस ने बताया कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। मामले की छानबीन की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Three-year-old son beheaded with a blade killed himself