ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीपिपरवार में पैसेंजर ट्रेन से अधेड़ और दो बच्चे कटे, मौत

पिपरवार में पैसेंजर ट्रेन से अधेड़ और दो बच्चे कटे, मौत

बचरा साइडिंग के निकट एक दर्दनाक हादसा में एक अधेड़ और दो नन्हे बच्चे समेत तीन की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना बरवाड़ीह-बरकाकाना रेलखंड के राय रेलवे स्टेशन के निकट डाउन लाइन पर पोल संख्या 148/10 एवं...

पिपरवार में पैसेंजर ट्रेन से अधेड़ और दो बच्चे कटे, मौत
हिन्दुस्तान टीम,रांचीMon, 19 Feb 2018 02:11 AM
ऐप पर पढ़ें

बचरा साइडिंग के निकट एक दर्दनाक हादसा में एक अधेड़ और दो नन्हे बच्चे समेत तीन की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना बरवाड़ीह-बरकाकाना रेलखंड के राय रेलवे स्टेशन के निकट डाउन लाइन पर पोल संख्या 148/10 एवं पोल संख्या 148/8 के बीच हुई।

यह घटना बचरा साइडिंग के निकट रेलवे लाइन को पैदल पार करने के दौरान घटी। घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजन शव को लेकर चले गए। एक साथ रेल लाइन पर तीन लोगों के कटने से पिपरवार कोयलांचल के लोग स्तब्ध रह गए। मरने वाले कहां के थे, मरने वाले का नाम क्या था इस बात की खोज की जा रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पिपरवार पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। पुलिस शव की खोज शुरू कर दी है।

खोजी कुत्ते की मदद से शव की तलाश

घटना के बाद परिजन द्वारा शव को लेकर चले जाने की सूचना मिलने के बाद टंडवा एसडीपीओ एहतेशलम बकारिब के नेतृत्व में चतरा से सीआरपीएफ कैंप से खोजी कुत्ते के माध्यम से शव की तलाश की जा रही है। घटना स्थल पर खून को सूंघने के बाद कुत्ता शव की तलाश में निकट के गांव बचरा बस्ती तक गया, लेकिन उसके आगे वह नहीं जा सका। समाचार लिखे जाने तक पिपरवार पुलिस द्वारा खोजी कुत्ते के माध्यम से रेलवे लाइन के किनारे और निकट के गांव में शव तलाशने का काम जारी था। शव तलाशने के काम में टंडवा एसडीपीओ एहतेशलम बकारिब, पिपरवार थाना प्रभारी मनोरंजन प्रसाद सिंह, सअनि अरूण, जिला सशस्त्र बल और आईआरबी के जवान शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें