DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  रांची  ›  घर में हो रहा था विवाद, तो पत्नी को गला दबाकर मार डाला

रांचीघर में हो रहा था विवाद, तो पत्नी को गला दबाकर मार डाला

हिन्दुस्तान टीम,रांचीPublished By: Newswrap
Mon, 24 May 2021 09:20 PM
घर में हो रहा था विवाद, तो पत्नी को गला दबाकर मार डाला

रांची। वरीय संवाददाता

रांची पुलिस ने तमाड़ के नवाडीह में किरण नामक महिला की 10 दिन पहले हुई हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। महिला की हत्या पारिवारिक विवाद में उसके पति ने ही गला दबाकर की थी। पुलिस की जांच में इसका खुलासा हुआ है। पुलिस ने आरोपी पति बुधेश्वर पुरान को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म स्वीकार किया है।

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को नवाडीह के खाली पड़े मकान में एक महिला का शव मिला था। मामले की जानकारी मिलने के बाद तमाड़ थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम की जांच में पता चला कि महिला के घर में कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। पति और पत्नी के बीच अक्सर गाली-गलौज और मारपीट होती थी। इससे तंग आकर आरोपी बुधेश्वर ने अपनी पत्नी को कुछ बात करने के लिए 14 मई को नवाडीह के एक सुनसान रास्ते में बुलाया। किरण मौके पर पहुंची, तो आरोपी उसे लेकर एक खाली पड़े मकान में ले गया। वहां पर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह सीधे अपने घर आ गया। इसके बाद आरोपी अपने घर में पत्नी की तलाश करने का नाटक करने लगा।

आठ दिन बाद मिला था शव:

घटना के आठ दिन बाद पुलिस को महिला का शव मिला था। महिला की हत्या 14 मई की रात को की गई थी। इसकी जानकारी पुलिस को 22 मई को मिली। शव मिलने के बाद पुलिस की टीम ने आसपास के ग्रामीणों को बुलाया। पहचान करवायी, तब पता चला कि महिला का नाम किरण है। इसके बाद पुलिस ने आगे की जांच शुरू की थी।

संबंधित खबरें