ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीऑटो हटाने को कहा, तो चालक ने की पुलिस की पिटाई

ऑटो हटाने को कहा, तो चालक ने की पुलिस की पिटाई

कांटा टोली चौक पर शनिवार को एक ऑटो चालक विश्वजीत कुमार ने ट्रैफिक पुलिस दीपक कुमार का कॉलर पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। दीपक ने ऑटो चालक को कांटा टोली चौराहा से वाहन हटाने को कहा था। इसी बात पर दोनों के...

ऑटो हटाने को कहा, तो चालक ने की पुलिस की पिटाई
हिन्दुस्तान टीम,रांचीSun, 05 Jan 2020 12:47 AM
ऐप पर पढ़ें

कांटा टोली चौक पर शनिवार को एक ऑटो चालक विश्वजीत कुमार ने ट्रैफिक पुलिस दीपक कुमार का कॉलर पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। दीपक ने ऑटो चालक को कांटा टोली चौराहा से वाहन हटाने को कहा था। इसी बात पर दोनों के बीच बातचीत बढ़ी और तु तु-मैं मैं के बाद दोनों ने एक दूसरे के कॉलर पकड़ कर मारपीट करने लगे। इस घटना से वहां मजमा लगा गया। मामले को बढ़ता देख अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने दोनों को अलग किया। इस मारपीट में दीपक कुमार की वर्दी फट गई। मारपीट में उनके हाथ छिल गए। सीने में भी खरोंच के निशान गहरे हो गए ।

घटना के बाद वहां पर तुरंत भीड़ इकट्ठी हो गई। कुछ ने तो पुलिस को दोष देना शुरू कर दिया। दीपक के शर्ट के सारे बटन टूट गए थे। दीपक ने कहा कि कांटा टोली चौक पर जाम लगा रहे इसऑटो चालक को उन्होंने वाहन हटाने को कहा था। लेकिन उसने बात नहीं सुनी। इसके बाद जब वह उसे हटाने गए तो उसने गालीगलौज कर दी। इस मामले में ऑटो चालक विश्वजीत ने कहा कि पुलिसकर्मी दीपक ने उन्हें ऑटो हटाने को कहा था। लेकिन सामने लगे ऑटो और बगल से ट्रैफिक गुजरने के कारण वह अपने ऑटो हटाने की कोशिश कर ही रहे थे। इसी दौरान दीपक आपे से बाहर होकर उसे भला बुरा कहने लगे और मारपीट पर उतारु हो गए। उसने कहा कि जब पुलिसकर्मी उसके साथ मारपीट कर सकता है तो क्या वह उसका कॉलर भी नहीं पकड़ सकता। इस मामले में किसी भी पक्ष ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें