ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांचीदुर्घटना को आमंत्रित कर रहा है बड़ाईकटोली का जर्जर आंगनबाड़ी केंद्र

दुर्घटना को आमंत्रित कर रहा है बड़ाईकटोली का जर्जर आंगनबाड़ी केंद्र

कर्रा सदर पंचायत के बड़ाईक टोली स्थित आंगनबाड़ी केंद्र का भवन पुरी तरह जर्जर हो चुका है। आये दिन छत का प्लास्टर टूट कर गिरने की घटना होते रहती है।...

दुर्घटना को आमंत्रित कर रहा है बड़ाईकटोली का जर्जर आंगनबाड़ी केंद्र
हिन्दुस्तान टीम,रांचीSat, 25 May 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

कर्रा प्रतिनिधि। कर्रा सदर पंचायत के बड़ाईक टोली स्थित आंगनबाड़ी केंद्र का भवन पुरी तरह जर्जर हो चुका है। आये दिन छत का प्लास्टर टूट कर गिरने की घटना होते रहती है। इसमें कभी कभार नन्हे बच्चे भी चोटिले हो जाते हैं। हालांकि अब तक किसी बच्चे को गंभीर चोटें नहीं आईं है।
इस संबंध में आंगनबाड़ी सेविका सुनीता भेंगरा ने बताया कि आंगनबाड़ी केंद्र भवन पुरी तरह जर्जर हो चुका है। छोटे- छोटे बच्चों में कोई अप्रिय घटना ने हो, इसकी चिंता लगी रहती है। कहती हैं कि यहां बैठकर पढ़ाना जान को जोखिम में डालने के बराबर है। उन्होंने बताया कि जर्जर भवन के मरामती हेतु विभाग को और कर्रा बीडीओ को भी लिखित आवेदन दे चुकी है। इसके साथ ही ग्राम सभा द्वारा भी जर्जर भवन के मरामती के लिए प्रखंड कार्यालय को आवेदन दिया गया है। लेकिन इस और किसी का भी ध्यान नहीं है। सरकार के साथ प्रशासन भी मौन रहेगी तो कैसे चलेगा। उन्होंने कहा कि अक्सर अप्रिय घटना होने के बाद दोष को अधिकारी एक दूसरे पर मढ़ते हैं। जबकि एक जान कीमत खुद के बच्चे पर बीतेगी तब ही असल समस्या का पता चल पाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।