ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड रांचीप्रमुख ने आमलोगों के लिए बनाई अतिथिशाला

प्रमुख ने आमलोगों के लिए बनाई अतिथिशाला

अड़की प्रखंड परिसर में नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मान में शुक्रवार को एक कार्यक्रम का आयोजन कर उन्हें सम्मानित किया गया। इससे पूर्व...

प्रमुख ने आमलोगों के लिए बनाई अतिथिशाला
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रांचीSat, 25 Jun 2022 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

अड़की, प्रतिनिधि।

अड़की प्रखंड परिसर में नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मान में शुक्रवार को एक कार्यक्रम का आयोजन कर उन्हें सम्मानित किया गया। इससे पूर्व प्रमुख कृष्ण सिंह मुंडा ने प्रखंड परिसर में स्थित अपने कार्यालय का उद्घाटन किया। मौके पर नवनिर्वाचित प्रमुख को गणमान्य व आमजन ने गांव की सरकार की कुर्सी सौंपकर बधाई दी। प्रमुख ने अड़की प्रखंड के उम्मीदों पर हमेशा खरा उतरने का आश्वासन दिया।

बाद में प्रखंड साभागार में एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधि और क्षेत्र के गणमान्य लोगों के साथ आमजन ने भाग लिया। जहां पंचायत प्रतिनिधियों ने अड़की प्रखंड के सर्वांगीण विकास के लिए वचनबद्धता दोहराई। इसके बाद अड़की बाजार स्थित महावीर चौक में प्रमुख कृष्णा सिंह मुंडा ने पहल करते हुए अपने घर में अतिथिशाला का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि यह अतिथिशाला आमजन एवं दूर दराज के जंगली क्षेत्रों के लोगों के एक ऐसा आश्रय स्थल होगा जहां लोग विश्राम कर सकते हैं, ठहर सकते हैं। कार्यक्रम में प्रत्येक पंचायतों के मुखिया, पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्य, सांसद प्रतिनिधि अनूप साहू, आजसू पार्टी के केंद्रीय समिति सदस्य रमेश भगत, विधायक प्रतिनिधि मनोज मंडल, पूर्व प्रमुख पारता मुंडा, पूर्व प्रमुख सह जिला बीस सूत्री सदस्य सीता नाग, बीस सूत्री अध्यक्ष भोलानाथ लाल, भाजपा नेता संजय मुंडा, भाजपा मंडल अध्यक्ष मोती पातर, संतोष कुम्हार, केशव महतो आदि उपस्थित थे।

epaper