ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीनियम तोड़ने वाले दस व्यापारिक प्रतिष्ठान तीन दिनों के लिए बंद

नियम तोड़ने वाले दस व्यापारिक प्रतिष्ठान तीन दिनों के लिए बंद

जिला प्रशासन की नियमित कार्रवाई के बाद भी शहर के व्यापारिक प्रतिष्ठान लॉक डाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। प्रशासन की टीम हर दिन अलग अलग इलाके में अभियान चला कर प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई कर रही...

नियम तोड़ने वाले दस व्यापारिक प्रतिष्ठान तीन दिनों के लिए बंद
हिन्दुस्तान टीम,रांचीThu, 30 Jul 2020 03:06 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला प्रशासन की नियमित कार्रवाई के बाद भी शहर के व्यापारिक प्रतिष्ठान लॉक डाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। प्रशासन की टीम हर दिन अलग अलग इलाके में अभियान चला कर प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई कर रही है,लेकिन स्थिति नहीं बदल रही है। बुधवार को मेन रोड, लालपुर एवं अन्य इलाकों में प्रशासन की टीम ने जांच की। इस दौरान नियम का पालन नहीं करने वाले दस दुकानों को नोटिस दिया गया और तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया। जिन दुकानों को बंद करने का आदेश दिया गया है उनमें कलकत्ता स्टोर, सिटी स्टाइल, नोरा फोटो लैब, अल्युमीनियम हाउस, श्री नारायण भंडार, कृष्णा ग्लास एवं अन्य शामिल है।

इसके अलावा ऐसे दुकानदारों को जहां सोशल डिस्टेनसिंग का उल्लंघन एवं बिना मास्क के लोग पाए गए उन लोगों को भी नोटिस दियागया। इन इलाकों में आम लोगों को बिना मास्क घर से बाहर नहीं निकलने एवं सोशल डिस्टेनसिंग के नियमों का पूर्ण पालन करने का निर्देश भी दियागया।

एसडीओ लोकेश मिश्र ने बताया कि कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में लोगों की लापरवाही से हालात खतरनाक हो सकते हैं। सरकार की ओर से जारी दिशा निर्देशों का पालन लोग नहीं कर रहे हैं। व्यापारिक प्रतिष्ठान भी इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। बुधवार को कुछ दुकानदारों को नोटिस दिया गया है। दस को तीन दिनों के लिए बंद किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें