ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीस्वास्थ्य सेवाओं को लेकर जिला प्रशासन और आईओसीएल में हुआ सप्लीमेंट्री एमओयू

स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर जिला प्रशासन और आईओसीएल में हुआ सप्लीमेंट्री एमओयू

खूंटी जिले में स्वास्थ्य सेवाओं को और भी बेहतर बनाने और ससमय ऑक्सीजन सपोर्टेड बेड की उपलब्धता सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से शुक्रवार को आईओसीएल...

स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर जिला प्रशासन और आईओसीएल में हुआ सप्लीमेंट्री एमओयू
हिन्दुस्तान टीम,रांचीSat, 27 Nov 2021 03:20 AM
ऐप पर पढ़ें

खूंटी। संवाददाता

खूंटी जिले में स्वास्थ्य सेवाओं को और भी बेहतर बनाने और ससमय ऑक्सीजन सपोर्टेड बेड की उपलब्धता सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से शुक्रवार को आईओसीएल के साथ सीएसआर प्रोजेक्ट के तहत जिला प्रशासन ने सप्लीमेंट्री एमओयू किया। इसमें 23.63 लाख की धनराशि उक्त परियोजना के लिए आवंटित की गई। इससे सदर एवं रेफरल हॉस्पिटल, तोरपा के लिए ऑक्सीजन पाइप लाइनयुक्त 79 बेड की सुविधा एवं बेहतर व्यवस्था के साथ उचित स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

मौके पर डीसी शशि रंजन द्वारा बताया गया कि अस्पताल में उपलब्ध संसाधनों को सुदृढ़ किया जा रहा है। आईओसीएल के सीएसआर मद से प्राप्त यह सहयोग सराहनीय है। कोरोना काल में हम सभी का सामूहिक सहयोग महत्वपूर्ण है। मरीजों का उचित चिकित्सीय उपचार सुनिश्चित कराना हमारी प्राथमिकता है। साथ ही इससे जिला स्तर पर बेहतर निवारक और उपचारात्मक चिकित्सा पद्धतियों में सुधार लाया जा सकता है ताकि आवश्यक सेवाओं व सुविधाओं का पूर्ण लाभ आमजनों द्वारा प्राप्त किया जा सके।

इस दौरान आईओसीएल के डीजीएम (उचआर-सीएसआर) ने बताया कि सीएसआर के तहत खूंटी जिला के साथ एमओयु कर कोरोना के कारण उत्पन्न इस आपदा में सहयोग करने का उद्देश्य है। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन के इन सक्रिय प्रयासों के साथ सहयोग देना सहित अन्य विकासशील प्रयास करना उनके लिये हर्ष का विषय है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें