DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  रांची  ›  सौतेले पिता ने कोल्डड्रिंक्स पिलाने के बहाने नाबालिग से किया दुष्कर्म
रांची

सौतेले पिता ने कोल्डड्रिंक्स पिलाने के बहाने नाबालिग से किया दुष्कर्म

हिन्दुस्तान टीम,रांचीPublished By: Newswrap
Sun, 13 Jun 2021 03:10 AM
सौतेले पिता ने कोल्डड्रिंक्स पिलाने के बहाने नाबालिग से किया दुष्कर्म

रांची। वरीय संवाददाता

रांची में एक सौतेले पिता ने 14 साल की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी पिता ने नाबालिग बेटी को कोल्ड्रींक्स पिलाने के बहाने तुपुदाना के चापूटोली से ले जाकर दशम फॉल उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। घटना शुक्रवार दोपहर की है। नाबालिग लड़की के बयान पर आरोपी पिता अमित बारला के खिलाफ तुपुदाना ओपी में प्राथमिकी दर्ज की गई है। नाबालिग की मां जैप में आरक्षी के पद पर पदस्थापित है। वहीं,आरोपी मूलरूप से गुमला के कामडारा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस ने शनिवार को नाबालिग लड़की का मेडिकल भी कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। थानेदार कन्हैया कुमार ने बताया कि आरोपी की तलाश में पुलिस की एक टीम को गुमला भी भेजा गया है। दावा किया है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आएगा।

दशमफॉल ले जाकर दी जान से मारने की धमकी

दरअसल नाबालिग लड़की अपनी नानी के साथ तुपुदाना के चापूटोली में रहती है। लॉकडाउन के बाद से वह नानी के साथ ही रह रही है। शुक्रवार की दोपहर आरोपी सौतेला पिता अमित बाखला उसके घर पहुंचा। कहा कि चलो तुम्हें कोल्ड्रींक्स पिलाते हैं। इसके बाद वह उसे अपनी गाड़ी बैठा लिया और नामकुम रोड की ओर ले जाने लगा। नाबालिग लड़की ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने कहा कि आगे कुछ काम है। काम करने के बाद कोल्ड्रींग पीकर घर चले जाएंगे। इसके बाद आरोपी उसे सीधे दशमफॉल ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। हालांकि नाबालिग ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी उसे लेकर सीधे नानी घर पहुंचा दिया। धमकी दी कि अगर वह किसी को बतायी तो उसे मार देंगे। इसके बाद वह फरार हो गया। पीड़िता ने घटना की पूरी जानकारी अपनी नानी को दी। शनिवार को वह परिजनों के साथ तुपुदाना ओपी पहुंची और मामला दर्ज कराया।

दो माह पहले दिल्ली से आयी थी पीड़िता रांची

पुलिस के अनुसार पीड़िता की मां जैप में तैनात है, जबकि उसके पहले पिता दिल्ली पुलिस में है। जब पीड़िता डेढ़ साल की थी, तब दोनो के बीच तलाक हो गया था। इसके बाद पीड़िता की मां ने गुमला निवासी अमित बाखला से शादी कर ली। पीड़िता अपनी मां के साथ ही रहने लगी। कुछ दिन पहले पीड़िता अपने पिता के पास दिल्ली चली गई। दो माह पहले वह नानी से मिलने के लिए रांची आ गई। नानी के घर पर ही रहने लगी।

संबंधित खबरें