ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीएसएसपी व ग्रामीण एसपी ने की शिव की आराधना

एसएसपी व ग्रामीण एसपी ने की शिव की आराधना

रांची पुलिस लाइन में महाशिवरात्रि के अवसर पर गुरुवार को पूजा-अर्चना की गई। रांची के एसएसपी सुरेंद्र झा, उनकी पत्नी डॉ अपेक्षा पाठक और ग्रामीण एसपी...

एसएसपी व ग्रामीण एसपी ने की शिव की आराधना
हिन्दुस्तान टीम,रांचीThu, 11 Mar 2021 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची। वरीय संवाददाता

रांची पुलिस लाइन में महाशिवरात्रि के अवसर पर गुरुवार को पूजा-अर्चना की गई। रांची के एसएसपी सुरेंद्र झा, उनकी पत्नी डॉ अपेक्षा पाठक और ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने भगवान शिव और मां पार्वती की आराधना की। गौरतलब है कि रांची के पुलिस लाइन में भगवान शिव का भव्य मंदिर है, जहां हर साल महाशिवरात्रि के अवसर पर विशेष पूजा-अर्चना होती है।

रांची के एसएसपी का पूरा परिवार हर साल इस पूजा में सम्मिलित होता रहा है। इस साल भी रांची के एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा, अपनी पत्नी और बच्चों के साथ पूजा में भाग लेने के लिए पुलिस लाइन पहुंचे। इस दौरान एसएसपी ने मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ भगवान शिव और माता पार्वती की आराधना की। एसएसपी ने राज्यवासियों को शुभकामनाएं दीं और राज्य तथा देश में शांति और समृद्धि के कामना की। उन्होंने बताया कि रांची के सभी शिवालयों में पर्याप्त पुलिस बलों की तैनाती की गई है।

उधर, ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने भी शिव आराधना की। उन्होंने कहा कि रांची के पुलिस लाइन के अलावा जिलेभर में शिवरात्रि के मौके पर पूजा अनुष्ठान किए जा रहे हैं। उन्होंने पूरे जिले व राज्यवासियों को शुभकामनाएं दीं। ग्रामीण एसपी ने कबीर का दोहा भी सुनाया, जिसमें आपसी भाईचारा का संदेश था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें