ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांचीश्री सुंदरकांड और हनुमान चालीसा का हुआ पाठ

श्री सुंदरकांड और हनुमान चालीसा का हुआ पाठ

हरमू रोड में स्थित श्री श्याम मंदिर में मंगलवार को शाम में संगीतमय श्री सुंदरकांड और हनुमान चालीसा पाठ हुआ। संस्था के सुनील मोदी, आशा मोदी, बलराम,...

श्री सुंदरकांड और हनुमान चालीसा का हुआ पाठ
हिन्दुस्तान टीम,रांचीTue, 14 May 2024 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची, वरीय संवाददाता।
हरमू रोड में स्थित श्री श्याम मंदिर में मंगलवार को शाम में संगीतमय श्री सुंदरकांड और हनुमान चालीसा पाठ हुआ। संस्था के सुनील मोदी, आशा मोदी, बलराम, शिखा समेत अन्य ने अखंड पावन ज्योति प्रज्ज्वलित किया। साथ ही भोग चढ़ाया। अनिल नारनोली ने पूजन अनुष्ठान संपन्न कराया। मंदिर में 18 मई को श्री श्याम भंडारा का आयोजन होगा। पाठ के आयोजन में सुरेश सरावगी, विश्वनाथ नारसरिया, श्रवण और स्नेह पोद्दार समेत अन्य की भागीदारी रही।

हरमू रोड में स्थित श्री श्याम मंदिर का आठवां स्थापना दिवस समारोह 19 मई को आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम का आयोजन श्री श्याम मित्र मंडल की ओर से किया जाएगा। संगठन के महामंत्री विश्वनाथ नारसरिया ने बताया कि मंदिर स्थापना दिवस के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन होगा। मुख्य समारोह रात साढ़े नौ बजे से शुरू होगा।

देवी-देवताओं का होगा मनोहारी शृंगार

उन्होंने बताया कि मंदिर में विराजे लखदातार और सभी देवी-देवता की प्रतिमाओं का फूलों से मनोहारी शृंगार किया जाएगा। मंडल के अध्यक्ष सुरेश सरावगी सपत्नीक अखंड ज्योत प्रज्ज्वलित करेंगे। इस मौके पर कोलकाता के गायक अभिषेक शर्मा भजन प्रस्तुत करेंगे। भजनों का शुरुआत श्रवण ढनढ़ानियां, श्याम सुंदर शर्मा, गौरव अग्रवाल, पंकज गाड़ोदिया, साकेत ढनढ़ानियां और सलज अग्रवाल करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।