ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांची171 किलो डोडा के साथ तस्कर गिरफ्तार

171 किलो डोडा के साथ तस्कर गिरफ्तार

पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसपी अमन कुमार द्वारा एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में गठित एक पुलिस टीम ने मुरहू थाना क्षेत्र से मंगलवार को...

171 किलो डोडा के साथ तस्कर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,रांचीWed, 27 Apr 2022 04:00 AM
ऐप पर पढ़ें

खूंटी, संवाददाता।

पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसपी अमन कुमार द्वारा एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में गठित एक पुलिस टीम ने मुरहू थाना क्षेत्र से मंगलवार को 171 किलो 400 ग्राम डोडा बरामद किया है। यह डोडा एक ऑटो पर लादकर बिंदा से सर्वदा की ओर ले जाया जा रहा था। इसी क्रम में पुलिस ने लुदमकेल गांव से 500 मीटर पहले डोडा लदे ऑटो को पकड़ा है। ऑटो चालक चालक सिप्रियन हेमरोम को पुलिस ने गिरफ्तार कर ली है। सिप्रियन पश्चिमी सिंहभूम जिले के बंदगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत कुदमुद गांव का रहने वाला है। ऑटो पर सवार दो अन्य युवक भागने में सफल रहे। सिप्रियन के बयान पर पुलिस सेल्दा, एदेलडीह, डौगड़ा और हेठगोवा गांव के अन्य आठ डोडा कारोबारियों के खिलाफ केस दर्जकर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लोआडीह, सरवादा, बिंदा इलाके में व्यापक पैमाने पर डोडा का कारोबार हो रहा है। इस सूचना पर पुलिस टीम के लीडर एसडीपीओ अमित कुमार अपने सहयोगियों मुरहू के थानेदार बिक्रांत कुमार, एसआई अर्जुन कुमार सिंह समेत मुरहू थाना बल और सैट के जवानों के साथ मलियदा लोआडीह होते बुरूमा जंगल के किनारे वाली सड़क से आगे बढ़े। इसी बीच लुदमकेल गांव से लगभग 500 मीटर पहले पुलिस को एक ऑटो आती नजर आई। पुलिस ने यह भी देखा कि ऑटो से कुदकर दो युवक जंगल की ओर भाग गए। लेकिन चालक ऑटो संभालने में रह गया, तब तक पुलिस ने उसे दबोच लिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।