ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीअपने चैंबर में फिल्म की शूटिंग से नाराज एचओडी धरने पर बैठे

अपने चैंबर में फिल्म की शूटिंग से नाराज एचओडी धरने पर बैठे

रांची विश्वविद्यालय (आरयू) के पीजी रसायनशास्त्र विभाग में सोमवार को उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब विभागाध्यक्ष डॉ हरिओम पांडेय विभाग के बाहर धरने पर बैठ गए। उनके साथ अन्य शिक्षक और...

अपने चैंबर में फिल्म की शूटिंग से नाराज एचओडी धरने पर बैठे
प्रमुख संवाददाता,रांचीWed, 19 Sep 2018 01:26 AM
ऐप पर पढ़ें

रांची विश्वविद्यालय (आरयू) के पीजी रसायनशास्त्र विभाग में सोमवार को उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब विभागाध्यक्ष डॉ हरिओम पांडेय विभाग के बाहर धरने पर बैठ गए। उनके साथ अन्य शिक्षक और विद्यार्थी भी धरने पर बैठे। डॉ पांडेय बिना जानकारी के विभाग के एचओडी कक्ष में फिल्म की शूटिंग किए जाने से नाराज थे। उनका कहना था कि विभागाध्यक्ष होने के नाते उनसे इसकी अनुमति ली जानी चाहिए थी।
वहीं, नोएडा की फिल्म निर्माण टीम की यह दलील थी कि इस संबंध में रांची विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ रमेश कुमार पांडेय से अनुमति ली जा चुकी है। उन्होंने, लिखित अनुमति पत्र भी दिखाया। वहीं डॉ पांडेय का कहना था कि जब उन्होंने अपने (एचओडी) कक्ष में शूटिंग की अनुमति ही नहीं, दो तो कमरे का ताला किस तरह खोला गया।
कुलपति से हुई वार्ता: डॉ पांडेय लगभग दो घंटे तक विभाग के बाहर बैठे रहे। इसकी सूचना मिलने पर कुलपति डॉ रमेश कुमार पांडेय, प्रतिकुलपति डॉ कामिनी कुमार, रजिस्ट्रार डॉ अमर कुमार चौधरी, सीसीडीसी डॉ गिरजा शंकर शाहदेव रसायनशास्त्र विभाग पहुंचे।  कुलपति ने आश्वस्त किया इस तरह के आयोजनों को नियंत्रित किया जाएगा। 
  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें