DA Image
27 नवंबर, 2020|8:15|IST

अगली स्टोरी

सीता सोरेन के तेवर कड़े, बेटियां भी साथ हुईं खड़ी

default image

झारखंड मुक्ति मोर्चा के सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री शिबू सोरेन की बड़ी बहु सीता सोरेन के बाद उनकी दो पोतियों ने भी नाराजगी जाहिर की है। जामा की विधायक सीता सोरेन ने गुरुवार को पार्टी के महासचिव विनोद पांडेय के खिलाफ झामुमो प्रमुख शिबू सोरेन से शिकायत की थी। दूसरे दिन शुक्रवार को सीता सोरेन ने ट्वीटर पर लिखा उसूलों पर अगर आंच आए तो टकराना जरूरी है, अगर जिंदा हो, तो जिंदा नजर आना जरूरी है। दुआ करो कि सलामत रहे मेरी हिम्मत। ये इक चराग कई आंधियों पे भारी है।

उनके कड़े तेवर देख कर उनकी बेटियों ने ट्वीटर पर अपनी बातें शेयर की। उनकी बेटियां विजयश्री सोरेन और राजश्री ने ट्वीट किया। राजश्री ने लिखा मैं यह देखकर बेहद दुख हो रही हूं। मेरी मम्मी झामुमो की सीनियर विधायक हैं और उनके लिखे खत को 18 घंटे से ज्यादा वक्त हो गया है पर इस मामले में अभी तक कोई संज्ञान नहीं लिया गया है। सवाल किया कि इस खामोशी का क्या तात्पर्य है। राजश्री ने मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की।

गौरतलब है कि सीता सोरेन ने शिबू सोरेन को पत्र लिख कर उनके खिलाफ साजिश की शिकायत की है। इसके लिए उन्होंने पार्टी के महासचिव विनोद पांडेय को जिम्मेदार ठहराया है। सीता सोरेन ने पार्टी अध्यक्ष शिबू सोरेन ने मामले में संज्ञान लेने का आग्रह किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Sita Soren 39 s attitude hardens daughters also stand by