DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहीद के परिवार का स्थापना दिवस पर होगा सम्मान : डॉ दिनेश उरांव

शहीद के परिवार का स्थापना दिवस पर होगा सम्मान : डॉ दिनेश उरांव

सार्वभौम शाकद्वीपीय ब्राह्मण महासंघ की ओर से रविवार को प्रेस क्लब में गिरिडीह के शहीद सीताराम उपाध्याय के सम्मान में समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधानसभा अध्यक्ष डॉ दिनेश उरांव ने शहीद सीताराम उपाध्याय की पत्नी रश्मि उपाध्याय को सम्मानित किया। इस अवसर पर महासंघ से संबद्ध पत्रिका मगबंधु का विशेष अंक शहीद सीताराम उपाध्याय को समर्पित किया गया। डॉ दिनेश उरांव, रश्मि उपाध्याय व सीताराम उपाध्याय की मां के साथ महासंघ के अध्यक्ष दीपक उपाध्याय, महासचिव डॉ सुधांशु शेखर मिश्र, संगठन महामंत्री संतोष पाठक, कोषाध्यक्ष महेश पाठक व प्रवक्ता प्रमोद मिश्र आदि ने पत्रिका के विशेषांक का लोकापर्ण किया।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि शहीद की वीरगति से हमसभी मर्माहत हैं। परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए उन्होंने राज्य स्थापना दिवस पर परिवार को सम्मानित करने की बात कही। कार्यक्रम में उपस्थित कुमकुम शर्मा ने ब्राह्मण समाज के विकास के लिए अपने पति की स्मृति में हजारीबाग में जमीन और नेत्र दान करने की घोषणा की। शहीद सीताराम गत मई में कश्मीर में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलाबारी में शहीद हो गए थे।

समाज विकास का संकल्प : इस अवसर पर महासंघ की बैठक भी हुई, जिसमें वक्ताओं ने समाज के विकास का संकल्प दोहराया। इसमें डॉ इंदिरा विश्व मोहिनी, देव कुमार मिश्र, डॉ वीवी पाठक, श्याम सुंदर पाठक, शिवशंकर उपाध्याय, रामशंकर उपाध्याय सहित पलामू, गढ़वा, धनबाद, बोकारो, रामगढ़ हजारीबाग आदि जिलों से भी महासंघ के प्रतिनिधि शामिल हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shaheed's family will be honored on the foundation day: Dr. Dinesh Uraon