ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीकेसीए जूनियर की लगातार दूसरी जीत, एलएसए कर्रा को 86 रन से हराया

केसीए जूनियर की लगातार दूसरी जीत, एलएसए कर्रा को 86 रन से हराया

खूंटी जिला बी डिवीजन क्रिकेट लीग में शुक्रवार को संत जोसेफ हाई स्कूल मैदान में केसीए जूनियर और एलएसए कर्रा टीम के बीच मैच खेला गया। इसमें केसीए की...

केसीए जूनियर की लगातार दूसरी जीत, एलएसए कर्रा को 86 रन से हराया
हिन्दुस्तान टीम,रांचीSat, 27 Nov 2021 03:30 AM
ऐप पर पढ़ें

तोरपा प्रतिनिधि

खूंटी जिला बी डिवीजन क्रिकेट लीग में शुक्रवार को संत जोसेफ हाई स्कूल मैदान में केसीए जूनियर और एलएसए कर्रा टीम के बीच मैच खेला गया। इसमें केसीए की टीम 86 रन से विजयी रही। पहले बल्लेबाजी करने उतरी केसीए की टीम निर्धारित 30 ओवर में 6 विकेट पर 174 रनों का स्कोर खडा किया। रोहित कुमार 29, अंकुर मिश्रा 26,संप्रित आनंद ने 25 रन बनाये। कर्रा के बिरेन्द्र साहु ने तीन विकेट लिये। जवाब में कर्रा की टीम 17 ओवर में 88 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी। किशन किसपोटा ने 14 रन बनाये। केसीए के अशोक महतो, रामाधीश साहु, हर्षवर्द्धन व मीत जैन ने दो दो विकेट लिये।

कर्रा : पीपीसी ने 23 रनों से मैच जीता

कर्रा में खूंटी जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित बी डिवीजन मैच में पीपीसी ने 23 रनों से मैच जीत ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए पीपीसी टीम ने 178 रनों का लक्ष्य दिया। जिसमें प्रियांशु 56, सत्यम कुमार 21, हरिओम 16 और देव मिश्रा 15 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में जूनियर वीर बिरसा की ओर से अनीश केसरी ने दो, बलराम दो और संजीत-विकास ने एक- एक विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जूनियर वीर बिरसा टीम ने 155 रन ही बना पाई। जिसमें गोपाल ने 50, बलराम 21 और हर्ष राज 16 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी में पीपीसी की ओर से आदित्य राज ने तीन, हर्ष कुमार, अभिनव कुमार और अनिकेत प्रताप सिंह ने दो-दो विकेट लिए। इस मैच के मैन ऑफ द मैच आदित्य राज को दिया गया। इस मैच के अंपायर ओरियन सांगा और आकाश धान थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें