ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीसरयू राय ने ट्वीट कर शाह- रघुवर को घेरा, भ्रष्टाचार की नियत से विकास कार्यक्रम चलाने का आरोप

सरयू राय ने ट्वीट कर शाह- रघुवर को घेरा, भ्रष्टाचार की नियत से विकास कार्यक्रम चलाने का आरोप

भाजपा से बागी होकर निर्दल जीते सरयू राय ने शनिवार को ट्वीट के जरिए अमित शाह और रघुवर दास पर जम कर हमला बोला। सरयू राय ने अमित शाह को टैग कर ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि राज्य में बीते पांच सालों में...

सरयू राय ने ट्वीट कर शाह- रघुवर को घेरा, भ्रष्टाचार की नियत से विकास कार्यक्रम चलाने का आरोप
हिन्दुस्तान टीम,रांचीSun, 05 Jan 2020 12:53 AM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा से बागी होकर निर्दल जीते सरयू राय ने शनिवार को ट्वीट के जरिए अमित शाह और रघुवर दास पर जम कर हमला बोला। सरयू राय ने अमित शाह को टैग कर ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि राज्य में बीते पांच सालों में भ्रष्टाचार की नियत से ही विकास के कार्यक्रम चलाए गए। सरयू राय ने रघुवर दास पर हमलावर होते हुए आरोप लगाए कि मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंनें 30 में से 16 मलाईदार विभाग अपने पास रखे। वहीं संविधान को ताक पर रख कर रघुवर दास ने 11 में से एक मंत्री पद पांच साल तक खाली रखा। सरयू राय न अमित शाह को नसीहत भी दी कि वह झारखंड में विकास की असलियत का पता करें, इसके बाद मीडिया में बोलें।

पांच साल तक कौन करता रहा गुमराह

अमित शाह को टैग करते हुए सरयू राय ने लिखा कि- माननीय अमित शाह जी को खुलासा करना चाहिये कि विगत 5 वर्षों तक झारखंड में सरकार और संगठन की ख़स्ताहाल के बारे में उन्हें कौन गुमराह करते रहा और मुझे नुकसान पहुंचाने के षडयंत्र में भाजपा को गर्त में पहुंचा दिया। 2009 में भी ऐसा ही हुआ था तब तो सबक़ नहीं लिया,अब तो चेतिये। सरयू राय ने आगे लिखा कि इन दिनों यहां केवल विकास कार्यक्रमों को लागू करने में ही भ्रष्टाचार नहीं हुये है बल्कि भ्रष्टाचार करने की नीयत से ही विकास कार्यक्रम चलाये गये हैं। अपने लोगों से ही पूछ लें। क्या माननीय अमित शाह जी को पता नहीं था कि झारखंड सरकार के 30 विभागों में से उनके लाड़ले मुख्यमंत्री रघुवर दास ने 16 विभाग अपने पास रखा था जिनमें बड़े और मलाईदार कहे जाने वाले सभी विभाग शामिल थे। उन्होने संविधान को ताक पर रखकर 11 में से 1 मंत्री का पद 5 वर्ष तक ख़ाली रखा. क्यों?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें