DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  रांची  ›  आरयू: वोकेशनल कोर्स रिजल्ट 24 जून तक
रांची

आरयू: वोकेशनल कोर्स रिजल्ट 24 जून तक

हिन्दुस्तान टीम,रांचीPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 09:10 PM
आरयू: वोकेशनल कोर्स रिजल्ट 24 जून तक

रांची। संवाददाता

रांची विश्वविद्यालय के कोविड-19 सेल की बैठक गुरुवार को कुलपति डॉ कामिनी कुमार की अध्यक्षता में हुई। बैठक में परीक्षा और रिजल्ट से संबंधित कई फैसले लिए गए।

पीजी सेमेस्टर तीन के वोकेशनल कोर्स का रिजल्ट 24 जून तक जारी करने का निर्णय लिया गया। बताया गया कि रिजल्ट बनाने की प्रक्रिया चल रही है। सभी विभागों के हेड को निर्देश दिया गया कि पीजी सेमेस्टर चार के प्रैक्टिकल, वायवा आदि 24 जून तक करा लें, जिससे कि रिजल्ट बनाने की प्रक्रिया शुरू हो सके। सभी कॉलेजों के प्राचार्यों को निर्देश दिया गया कि ग्रेजुएशन सेमेस्टर चार और दो के कोर पेपर, एसईसी, जेनरल इलेक्टिव और प्रैक्टिकल के मार्क्स 30 जून तक जमा करा दें, ताकि समय से रिजल्ट तैयार किया जा सके।

तय हुआ कि पीजी सेमेस्टर तीन के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने की तिथि 25 जून के बाद जारी की जाएगी। मालूम हो कि अनलॉक की घोषणा के बाद 10 जून से विश्वविद्यालय में कार्यालीय कार्य शुरू हो गया है, जिसमें 50 फीसदी कर्मियों की उपस्थिति हो रही है। बैठक में छात्र संकायाध्यक्ष डॉ आरके शर्मा, कुलसचिव डॉ मुकुंद चंद मेहता, परीक्षा नियंत्रक डॉ आशीष कुमार झा, कॉमर्स डीन डॉ जीपी त्रिवेदी, डॉ मनोज कुमार, उपकुलसचिव डॉ प्रीतम कुमार, डॉ ज्ञान सिंह, निर्मला कॉलेज की प्राचार्या सिस्टर डॉ ज्योति ने हिस्सा लिया।

संबंधित खबरें