ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीकालीचरण मुंडा से मिले लोकतंत्र बचाओ अभियान के प्रतिनिधि

कालीचरण मुंडा से मिले लोकतंत्र बचाओ अभियान के प्रतिनिधि

लोकतंत्र बचाओ अभियान-2024 का प्रतिनिधिमंडल इंडी गठबंधन के प्रत्याशी कालीचरण मुंडा से मुलाकात कर उनका समर्थन किया। प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि अभियान के...

कालीचरण मुंडा से मिले लोकतंत्र बचाओ अभियान के प्रतिनिधि
हिन्दुस्तान टीम,रांचीWed, 03 Apr 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

खूंटी, संवाददाता। लोकतंत्र बचाओ अभियान-2024 का प्रतिनिधिमंडल इंडी गठबंधन के प्रत्याशी कालीचरण मुंडा से मुलाकात कर उनका समर्थन किया। प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि अभियान के माध्यम से खूंटी समेत झारखंड के विभिन्न लोक सभा क्षेत्रों में जन सभाओं और यात्राओं का आयोजन कर लोगों को भाजपा सरकार के जन विरोधी और लोकतंत्र विरोधी राजनीति और नीतियों के बारे में संगठित कर रहा है।
प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के कार्यकाल में जल, जंगल, ज़मीन, खनिज के संरक्षण से जुड़े जन पक्षीय कानूनों और प्रावधानों को खत्म किया जा रहा है। हाल में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को फर्जी आरोप पर गिरफ्तार किये जाने पर भी व्यापक आक्रोश है। मुलाकात के दौरान यह चर्चा हुई कि इस बार खूंटी लोक सभा के लोग लोकसभा चुनाव में केंद्र सरकार के 10 साल के अन्याय के विरुद्ध लोग वोट देंगे। अभियान ने प्रत्याशी से कहा कि तुरंत गठबंधन के कार्यकर्ता गांव-गांव में जन संपर्क अभियान चलाए और लोगों से मिले। इस दौरान वोटकटवा प्रत्याशियों को लेकर भी रणनीति बनाई गई। अभियान प्रतिनिधिमंडल में अलोका कुजूर, अंबिका यादव बासिंह मुंडा, बिनसाय मुंडा, मंथन, सिराज और उदय मुंडा शामिल थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें