DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हर हाल में जलापूर्ति नियमित करें:उपायुक्त

हर हाल में जलापूर्ति नियमित करें:उपायुक्त

रांची में लगातार जलापूर्ति बाधित होने पर उपायुक्त ने नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने पेयजल विभाग के इंजीनियरों को हर हाल में जलापूर्ति बाधित नहीं होने का निर्देश दिया है। जलापूर्ति के लिए 36 घंटे की जो समय- तालिका निर्धारित की गई है उसका हर हाल में पालन करने का निर्देश उपायुक्त राय महिमापत रे ने दिया। वह बुधवार को पेयजल प्रमंडल के इंजीनियरों और नगर निगम के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे।

उपायुक्त ने कहा कि जलापूर्ति के लिए जो व्यवस्था बनी थी उसका पालन नहीं हो रहा है। समन्वय की कमी है। सभी को समन्वय के साथ काम करने को कहा। उपायुक्त ने कहा कि गरमी में यदि लोगों को पानी नहीं मिलेगा, तो उनका आक्रोशित होना स्वाभाविक है। जलापूर्ति को पहली प्राथमिकता देने का निर्देश अधिकारियों को दिया। उन्होंने कहा कि यदि लंबे समय तक जलापूर्ति बाधित होने की आशंका रहे, तो विभाग और नगर निगम जिला प्रशासन को इसकी सूचना दे। हर परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार रहना होगा।

पेयजल विभाग के इंजीनियरों ने बताया कि पिछले दो- तीन दिनों में आंधी- तूफान के कारण बिजली व्यवस्था चरमरा गई है। इस कारण ही जलापूर्ति बाधित रही है। उन्होंने आश्वासन दिया कि 31 मई से जलापूर्ति सामान्य करने का प्रयास किया जाएगा। बैठक में अपर समाहर्ता, पेयजल के रांची, बूटी, कांके और हटिया प्रमंडल के इंजीनियर और नगर निगम के अधिकारी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Regularly water supply at all times: Deputy Commissioner