ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांचीमतदान कर महापर्व में भागीदारी दज करें : आनंद

मतदान कर महापर्व में भागीदारी दज करें : आनंद

रांची विश्वविद्यालय के सामुदायिक रेडियो स्टेशन- रेडियो खांची 90.4 एफएम, के कार्यक्रम- रूबरू में मंगलवार को आईपीआरडी के उप निदेशक आनंद कुमार का...

मतदान कर महापर्व में भागीदारी दज करें : आनंद
हिन्दुस्तान टीम,रांचीTue, 14 May 2024 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची, प्रमुख संवाददाता। रांची विश्वविद्यालय के सामुदायिक रेडियो स्टेशन- रेडियो खांची 90.4 एफएम, के कार्यक्रम- रूबरू में मंगलवार को आईपीआरडी के उप निदेशक आनंद कुमार का साक्षात्कार आरजे वैभवी ने लिया। इसमें लोकसभा चुनाव के बारे में चर्चा की गई। उन्होंने युवाओं से अपील की है कि मतदान कर देश के महापर्व में अपनी भागीदारी दर्ज करें और एक जिम्मेदार नागरिक का फर्ज निभाएं।
आनंद कुमार ने बताया कि इस बार भारत निर्वाचन आयोग ने चुनाव का टैगलाइन- इस बार दिन भर मतदान, रखा है। इसके तहत मतदाता सुबह 7 से लेकर शाम 5 बजे तक मतदान कर सकेंगे। जो लोग नौकरीपेशा करनेवाले हैं, उन्हें मतदान करने के लिए रूल 135बी के अंतर्गत सरकारी व गैर सरकारी सभी संस्था में काम करने वाले कर्मचारियों को एक दिन का सवैतनिक अवकाश दिया जाएगा। उन्होंने केवाईसी ऐप के जरिये अपने प्रत्याशी से जुड़ी सारी जानकारी भी प्राप्त करने की सलाह दी। साथ ही आनंद कुमार ने सामुदायिक रेडियो की संभावनाओं पर भी चर्चा की। कार्यक्रम के दौरान रेडियो खांची के निदेशक प्रो बीपी सिन्हा, प्रोडक्शन हेड प्रदीप मिश्रा व रेडियो खांची की पूरी टीम मौजूद थी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।