ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीप्रधानमंत्री ने एक बार भी जनता से नहीं पूछा सवाल

प्रधानमंत्री ने एक बार भी जनता से नहीं पूछा सवाल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आमतौर पर जनसभाओं में अपने भाषण के दौरान कुछ विषय उठाकर श्रोताओं से बार-बार सवाल पूछते हैं और लोग हाथ उठाकर उनके सवालों का जवाब देते हैं। लेकिन प्रभात तारा मैदान में...

प्रधानमंत्री ने एक बार भी जनता से नहीं पूछा सवाल
हिन्दुस्तान ब्यूरो,रांचीSun, 23 Sep 2018 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आमतौर पर जनसभाओं में अपने भाषण के दौरान कुछ विषय उठाकर श्रोताओं से बार-बार सवाल पूछते हैं और लोग हाथ उठाकर उनके सवालों का जवाब देते हैं। लेकिन प्रभात तारा मैदान में आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना के शुभारंभ कार्यक्रम के दौरान उन्होंने लोगों से एक भी सवाल नहीं पूछा। 
लगभग 45 मिनट के भाषण में प्रधानमंत्री लोगों को आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना का उद्देश्य और उससे लोगों को होने वाले लाभ के बारे में ही समझाते रहे। उन्होंने योजना के बारे में एक-एक चीज की विस्तार से जानकारी दी। यहां तक बताया कि इस योजना का लाभ कैसे लिया जा सकता है, कहां-कहां लिया जा सकता है और किसके माध्यम से लिया जा सकता है। 
प्रधानमंत्री अपनी जनसभाओं में अक्सर सवाल पूछने के साथ-साथ चुटीले अंदाज में विपक्ष पर प्रहार भी करते हैं, लेकिन इस सभा में उन्होंने न तो कोई सवाल किया और न ही विपक्षी दलों पर प्रहार किया। प्रधानमंत्री की बातों को लोगों ने गंभीरता से सुना, लेकिन उनके भाषण का अंदाज अलग होने के कारण थोड़ी निराशा हुई।
जब प्रधानमंत्री विपक्ष पर प्रहार करते हैं तो उनके समर्थक मोदी-मोदी की आवाज लगाकर सभा स्थल को गुंजायमान कर देते हैं। प्रभात तारा मैदान में रविवार को यह नजारा देखने को नहीं मिला।  


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें