ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीरिम्स में एक और आईएएस को तैनात करने की तैयारी

रिम्स में एक और आईएएस को तैनात करने की तैयारी

रिम्स निदेशक के लिए इंटरव्यू कल रिम्स में एक और आईएएस को तैनात करने की तैयारीरिम्स में एक और आईएएस को तैनात करने की तैयारीरिम्स में एक और आईएएस को तैनात करने की...

रिम्स में एक और आईएएस को तैनात करने की तैयारी
हिन्दुस्तान टीम,रांचीMon, 21 Sep 2020 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

रिम्स की व्यवस्था को सुधारने के लिए रिम्स में जल्द ही एक और आईएएस अधिकारी की तैनाती की जाएगी। रिम्स गवर्निंग बॉडी द्वारा पद की स्वीकृति पूर्व में ही ली जा चुकी है। इस माह के अंत तक नए अधिकारी की पोस्टिंग की जा सकती है। रिम्स में पिछले महीने एडिशनल डायरेक्टर के रूप में एक आईएएस अधिकारी बाघमारे प्रसाद कृष्ण की पोस्टिंग की गई है। दूसरे आईएएस की तैनाती भी इसी रैंक में की जाएगी। रिम्स की व्यवस्था में सुधार को लेकर झारखंड उच्च न्यायालय ने भी टिप्पणी की है। उसके बाद ही सरकार ने एक और आईएएस को रिम्स में प्रतिनियुक्त करने का निर्णय लिया है।

रिम्स निदेशक के लिए इंटरव्यू कल :

रिम्स निदेशक पद के लिए इंटरव्यू बुधवार को होगा। प्रोजेक्ट भवन में मुख्य सचिव की अध्यक्षता में गठित चयन समिति इंटरव्यू लेगी। इंटरव्यू में देश भर के 22 डॉक्टर शामिल होंगे। इसमें एम्स नई दिल्ली के अलावा रिम्स के पूर्व निदेशक डॉ डीके सिंह व रिम्स के चार डॉक्टरों समेत देश भर के चिकित्सा संस्थानों में कार्यरत चिकित्सक शामिल हैं। पहले यह इंटरव्यू 21 सितंबर को होना था। लेकिन 18 से 22 सितंबर तक विधानसभा का सत्र होने के कारण इंटरव्यू का डेट आगे बढ़ा दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें