DA Image
19 जनवरी, 2021|12:23|IST

अगली स्टोरी

शहर में पुलिस रही मुस्तैद, दिनभर चली चेकिंग

default image

रांची। वरीय संवाददाता

राजधानी में नए वर्ष के मौके पर तैनात पुलिसकर्मी शुक्रवार को हर इलाके में मुस्तैद रहे। पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया और दर्जनों वाहनों को जब्त किया। ड्रंक एंड ड्राइव के तहत 50 से अधिक वाहनों को जब्त किया गया। सभी  वाहनों को थाना में रखा गया और जुर्माना लेने के बाद उन्हें छोड़ा गया।

इसके अलावा सिटी कंट्रोल रूम में तैनात पुलिसकर्मियों ने चौक-चौराहों पर लगे कैमरों की मदद से लोगों पर नजर रखी। शुक्रवार को पुलिस ने एक लाख 91 हजार रुपए जुर्माना वसूला। सबसे अधिक बिना हेलमेट के वाहन चलाने वाले लोगों को पकड़ा गया। ट्रैफिक एसपी को सूचना मिली कि शहर में लोग लापरवाही से वाहन चला रहे हैं। इसके बाद एसपी ने वायरलेस पर पुलिसकर्मियों को सूचना दी और वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया।

ग्रामीण इलाकों की भी मॉनेटरिंग कर रहे थे एसएसपी :

एसएसपी सुरेंद्र झा ग्रामीण इलाकों में स्थित पिकनिक स्पॉट पर लोगों की सुरक्षा के लिए खुद मॉनेटरिंग कर रहे थे। वायरलेस सेट पर पुलिसकर्मियों को दिशा-निर्देश दे रहे थे। पुलिसकर्मियों को आदेश दिया गया था कि शाम पांच बजे के बाद पिकनिक स्थल पर लोगों को नहीं रहने देना है। शाम होते ही पिकनिक मनाने वाले लोगों को पुलिसकर्मियों ने घर भेजा। ताकि अंधेरा होने के बाद कोई अनहोनी नहीं हो।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police was ready in the city checking continued throughout the day