ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीमुकेश जालान हत्याकांड में पुलिस को दफ्तर और घर से नहीं मिल रहा है सुराग

मुकेश जालान हत्याकांड में पुलिस को दफ्तर और घर से नहीं मिल रहा है सुराग

सुखदेव नगर थाना क्षेत्र स्थित किशोरगंज रोड नंबर एक में हुई मुकेश जालान हत्याकांड में पुलिस को न तो मृतक के दफ्तर से न ही उसके घर से कोई सुराग मिल पा रहा है। पुलिस घरवालों का बयान ले रही है तो घरवालों...

मुकेश जालान हत्याकांड में पुलिस को दफ्तर और घर से नहीं मिल रहा है सुराग
हिन्दुस्तान टीम,रांचीWed, 12 Feb 2020 01:14 AM
ऐप पर पढ़ें

सुखदेव नगर थाना क्षेत्र स्थित किशोरगंज रोड नंबर एक में हुई मुकेश जालान हत्याकांड में पुलिस को न तो मृतक के दफ्तर से न ही उसके घर से कोई सुराग मिल पा रहा है। पुलिस घरवालों का बयान ले रही है तो घरवालों का कहना है कि दफ्तार का ही कोई मामला है जिसमें मुकेश की हत्या हुई है। वहीं दफ्तर के लोगों का कहना है कि मुकेश का बाहरी लोगों से काफी कम संपर्क होता था इस वजह से उसका किसी के साथ विवाद होने की संभावना काफी कम है। पुलिस ने इस मामले में अबतक 15 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है। घटना के बाद से पुलिस इस मामले में एक कदम भी आगे नहीं बढ़ पाई है। सीसीटीवी की जांच में स्पष्ट हुआ है कि मुकेश की पहले रेकी की गई थी इसके बाद उसे गोली मारा गया था।

अपराधियों को सुनसान जगह की थी जानकारी

पुलिस ने सीसीटीवी की जांच की तो पता चला कि एक बाइक पर सवार तीन अपराधी किशोरगंज चौक से होते हुए रोड नंबर एक में अंत तक गए थे। उन्होंने अन्य अपराधियों को इसकी जानकारी दी तब दूसरी बाइक से तीन अपराधी पहुंचे और मुकेश को गोली मार दी। जिस जगह पर गोली मारी गई वहां रात के वक्त सुनसान हो जाता है। किशोरगंज चौक से लेकर रोड़ नंबर एक के बीच घटना हुई होती तो कई लोगों की नजर अपराधियों पर पड़ जाती।

मोहल्ले के लोगों से भी नहीं मिल पाई कोई जानकारी

इस मामले में पुलिस ने मोहल्ले में रहने वाले दर्जनों लोगों से पूछताछ की लेकिन उन्हें कोई जानकारी नहीं मिल पाई। मोहल्ले के लोगों का कहना है कि मुकेश को कभी किसी के साथ विवादा होते नहीं देखा गया है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में अपराधियों का चेहरा दिख रहा है लेकिन एक भी हत्यारा पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें