ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीडिलिवरी प्राइवेट लिमिटेड में लाखों का सामान चोरी कर भाग रहे चार युवकों को पुलिस ने पकड़ा

डिलिवरी प्राइवेट लिमिटेड में लाखों का सामान चोरी कर भाग रहे चार युवकों को पुलिस ने पकड़ा

अरगोड़ा पुलिस ने डिलिवरी प्राइवेट लिमिटेड से लाखों रुपए का सामान चोरी कर भाग रहे चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी हुआ सामान भी बरामद कर लिया है। पकड़े गए...

डिलिवरी प्राइवेट लिमिटेड में लाखों का सामान चोरी कर भाग रहे चार युवकों को पुलिस ने पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,रांचीMon, 09 Dec 2019 02:17 AM
ऐप पर पढ़ें

अरगोड़ा पुलिस ने डिलिवरी प्राइवेट लिमिटेड से लाखों रुपए का सामान चोरी कर भाग रहे चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी हुआ सामान भी बरामद कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम पिंटु, कुमार,अभिजीत तिग्गा,समीर अंसारी और अशफाक अंसारी है। सभी आरोपी अरगोड़ा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। अरगोड़ा थानेदार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मो शाहनवाज ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। शाहनवाज कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है। शाहनवाज ने पुलिस को बयान दिया है कि 6 दिसंबर की रात वह कंपनी में ताला बंद करने के बाद घर चला गया था। सात जनवरी को कंपनी में आया तो चोरी हो चुकी थी। चोर अपने साथ 13 मोबाइल और कपड़ों से भरा बैग अपने साथ ले गए थे। शाहनवाज ने चोरी की घटना की सूचना पुलिस को दिया तो पता चला कि चोर पुलिस की गिरफ्त में हैं।

सुबह सुबह चेकिंग में पकड़े गए आरोपी

अरगोड़ा पुलिस का कहना है कि आरोपी चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद सुबह -सुबह पैदल की जा रहे थे। पुलिस की गश्ती वाहन ने उन्हें रोककर पूछताछ की तो आरोपी भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने सभी को दौड़ाकर पकड़ा और तलाशी ली तो चोरी का सामान बरामद हो गया। सभी आरोपी पहले भी चोरी के आरोप में जेल जा चुके हैं।

आरोपियों ने डीबीआर और कैमरा को कर दिया था क्षतिग्रस्त

अरगोड़ा पुलिस का कहना है कि चारों आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद डीबीआर और कैमरा को क्षतिग्रस्त कर दिया था। पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए उन्होंने अपना चेहरा भी ढका हुआ था लेकिन पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें