ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीरांची समेत 4 जिलों के लोगों से पीएम करेंगे संवाद

रांची समेत 4 जिलों के लोगों से पीएम करेंगे संवाद

मुख्यमंत्री रघुवर दास नेकहा कि 23 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने रांची दौरे पर आयुष्मान भारत की शुरुआत करेंगे। इसके साथ ही वह पांच लाभुकों को गोल्डन कार्ड सौंपेंगे। दस हेल्थ वेलनेस सेंटर की...

रांची समेत 4 जिलों के लोगों से पीएम करेंगे संवाद
हिन्दुस्तान ब्यूरो,रांचीSat, 22 Sep 2018 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री रघुवर दास नेकहा कि 23 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने रांची दौरे पर आयुष्मान भारत की शुरुआत करेंगे। इसके साथ ही वह पांच लाभुकों को गोल्डन कार्ड सौंपेंगे। दस हेल्थ वेलनेस सेंटर की भी शुरुआत करेंगे। वे कोडरमा और चाईबासा में मेडिकल कॉलेज की नींव रखेंगे। इन कॉलेजों पर 600 करोड़ से ज्यादा का निवेश होगा। 
कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री  रांची के साथ ही कोडरमा, चाईबासा व पलामू के लोगों से  सीधे जुड़ेंगे। इसमें कोई बाधा नहीं आए, अधिकारी इसे सुनिश्चित करें। सीएम ने शुक्रवार को प्रभात तारा मैदान में तैयारियों का जायजा लेने के बाद प्रोजेक्ट भवन मे बैठक की और अधिकारियों को निर्देश दिए।
वीडियो कांफ्रेंसिंग से जुड़ेंगे लोग:  रांची के लोग प्रधानमंत्री से सीधे रू-ब-रू हो सकेंगे, जबकि कोडरमा, चाईबासा व पलामू के लोगों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए  जुड़ेंगे। प्रशासन  रांची और तीनों जिलों के बीच संपर्क स्थापित करने की व्यवस्था में जुटा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें