DA Image
5 जनवरी, 2021|10:21|IST

अगली स्टोरी

डबल मर्डर के आरोपी का हथियार लेकर फेसबुक पर फोटो डाला, तीन गिरफ्तार

default image

रांची पुलिस ने हथियार के साथ फोटो खिंचवा कर फेसबुक पर अपलोड करने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में जुब्बी उरांव, अनिल टोप्पो और राजू उरांव शामिल हैं। तीनों बेड़ो थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। इनके पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा व दो गोली भी बरामद की है।

आरोपियों से पूछताछ में पुलिस को यह जानकारी मिली कि जुब्बी उरांव बेड़ो के पुरियो का रहने वाला है। उसका बहनोई सोमा उरांव डबल मर्डर केस में जेल में बंद है। उसका हथियार घर पर ही पड़ा था। उसी हथियार को लेकर आरोपी जुब्बी, अनिल व राजू ने फोटो खिंचवायी। इसके बाद उस फोटो को आरोपी राजू ने फेसबुक पर अपलोड कर दिया था, जिसकी जानकारी पुलिस को मिल गई। आरोपियों ने पुलिस को यह भी बताया कि शौक के लिए वह हथियार लेकर गांव में घूमते थे। पुलिस को ग्रामीण से जानकारी हासिल हुई है कि तीनों अक्सर छोटी-छोटी बातों में हथियार निकालकर नुमाईश करते थे। इधर, बेड़ो पुलिस सोमा से भी पूछताछ करने के लिए उसे रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है।

ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने तीनों को किया गिरफ्तार :

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि दो अक्तूबर को फेसबुक पर तीन युवकों ने हथियार लेकर फोटो अपलोड किया था। इसकी जानकारी मिलने के बाद बेड़ो थाना प्रभारी श्याम बिहारी मांझी के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया गया। टीम ने ग्रामीण से फेसबुक पर अपलोड फोटो को दिखाकर पहचान करवायी। इसके बाद पुलिस जुब्बी उरांव के घर पर सोमवार की रात छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने जुब्बी को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसके बहनोई के घर पर छापेमारी कर हथियार व गोली बरामद की। इसके बाद अनिल और राजू के घर पर छापेमारी कर पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के क्रम में तीनों ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म स्वीकार किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Photograph taken on Facebook of accused of double murder three arrested