DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  रांची  ›  पासवा ने परीक्षा रद्द करने के फैसले का स्वागत किया

रांचीपासवा ने परीक्षा रद्द करने के फैसले का स्वागत किया

हिन्दुस्तान टीम,रांचीPublished By: Newswrap
Fri, 11 Jun 2021 03:11 AM
पासवा ने परीक्षा रद्द करने के फैसले का स्वागत किया

पासवा ने परीक्षा रद्द करने के फैसले का स्वागत किया -(A)

रांची। संवाददाता

प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन (पासवा) के प्रदेश अध्यक्ष आलोक कुमार दूबे ने जैक की 10वीं और12वीं की परीक्षा रद्द किए जाने के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने इस फैसले के लिए मुख्यमंत्री और मानव संसाधन विकास विभाग के प्रति आभार जताया है।

उन्होंने कहा कि पासवा कोरोना संक्रमण के प्रभाव को देखते हुए पिछले छह महीने परीक्षा रद्द करने की मांग करता आ रहा था। यह फैसला पिछले 15 महीनों से मानसिक तौर पर बीमार छात्रों के लिए संतोषजनक है। बच्चे कोरोनावायरस महामारी के कुप्रभाव से काफी हद तक ग्रसित हो गए थे। हजारों बच्चों ने अपने माता-पिता एवं परिजनों को खोया है। उनकी तैयारी नहीं हो सकी थी। विद्यालय बंद थे और ऑनलाइन पढ़ाई भी संतोषजनक नहीं थी। ऐसे में परीक्षा को लेकर बच्चों एवं अभिभावकों में उहापोह की स्थिति बनी हुई थी।

सरकार ने समय रहते सही फैसला लिया : अजय राय

रांची। झारखंड एकेडमी काउंसिल द्वारा इस सत्र में आयोजित होने वाली 10वीं और 12वीं की परीक्षा को रद्द किए जाने के निर्णय का स्वागत करते हुए झारखंड पेरेंट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि समय रहते झारखंड सरकार ने यह निर्णय ले लिया। इसके लिए मैं झारखंड के तमाम अभिभावकों की ओर से उनको धन्यवाद देता हूं और आभार व्यक्त करता हूं। अजय राय ने कहा कि संघ झारखंड सरकार से समय रहते इस मामले में निर्णय लेने के लिए आग्रह कर रहा था। उन्होंने कहा कि 48 घंटे का अल्टीमेटम भी सरकार को दिया गया था। यदि फैसला नहीं होता तो संघ के सदस्य आमरन अनशन करते।

संबंधित खबरें