ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीहड़ताली पारा शिक्षकों ने चूल्हा-चौकी लेकर सांसद, मंत्री और विधायकों का किया घेराव

हड़ताली पारा शिक्षकों ने चूल्हा-चौकी लेकर सांसद, मंत्री और विधायकों का किया घेराव

राज्य के हड़ताली पारा शिक्षकों ने भाजपा सांसद, सत्ता पक्ष के मंत्री और विधायकों के आवास पर चूल्हा-चौकी के साथ अनिश्चितकालीन डेला डाल दिया है। पारा शिक्षक तय कार्यक्रम के अनुसार इन जनप्रतिनिधियों के...

हड़ताली पारा शिक्षकों ने चूल्हा-चौकी लेकर सांसद, मंत्री और विधायकों का किया घेराव
रांची, हिन्दुस्तान ब्यूरोMon, 26 Nov 2018 01:43 AM
ऐप पर पढ़ें

राज्य के हड़ताली पारा शिक्षकों ने भाजपा सांसद, सत्ता पक्ष के मंत्री और विधायकों के आवास पर चूल्हा-चौकी के साथ अनिश्चितकालीन डेला डाल दिया है। पारा शिक्षक तय कार्यक्रम के अनुसार इन जनप्रतिनिधियों के आवास पर पहुंचे और अनिश्चितकालीन घेरा डालो-डेरा डालो आंदोलन की शुरुआत की। 
पारा शिक्षकों ने जमशेदपुर में मंत्री सरयू राय, दुमका में मंत्री लुईस मरांडी, रामगढ़ में मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी, सांसद बीडी राम, धनबाद में सांसद पीएन सिंह, राज सिन्हा, रांची में विधायक नवीन जायसवाल, कांके में विधायक जीतूचरण राम, तमाड़ में विधायक विकास मुंडा, छत्तरपुर में विधायक राधकृष्ण किशोर, मांडर में विधायक गंगोत्री कुजूर, देवघर में मंत्री राज पलिवार व विधायक नारायण दास के आवास पर डेरा डाल दिया है। इनके साथ-साथ गिरिडीह, साहिबगंज, गोड्डा, बोकारो, पाकुड़, जामताड़ा समेत अन्य जिलों में जनप्रतिनिधियों के आवास के बाहर डेरा डाला गया है। खाना बनाने के साजो सामान के साथ पारा शिक्षक मौजूद हैं। कई जगहों पर पारा शिक्षकों ने भोजन भी तैयार किया। कोडरमा में शिक्षा मंत्री डॉ नीरा यादव को पारा शिक्षकों ने काला झंडा दिखाया और 27 से उनके आवास के बाहर डेरा डालने का निर्णय लिया है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें