ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीआईआईएम में प्रबंधन मामले पर ऑनलाइन सम्मेलन

आईआईएम में प्रबंधन मामले पर ऑनलाइन सम्मेलन

आईआईएम रांची के अटल बिहारी वाजपेयी सेंटर फॉर लीडरशिप, पॉलिसी एंड गवर्नेंस की ओर प्रबंधन मामले के अध्ययन पर तीन दिवसीय ऑनलाइन अंतरराष्ट्रीय शिखर...

आईआईएम में प्रबंधन मामले पर ऑनलाइन सम्मेलन
हिन्दुस्तान टीम,रांचीSat, 12 Jun 2021 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची। प्रमुख संवाददाता

आईआईएम रांची के अटल बिहारी वाजपेयी सेंटर फॉर लीडरशिप, पॉलिसी एंड गवर्नेंस की ओर से प्रबंधन मामले के अध्ययन पर तीन दिवसीय ऑनलाइन अंतरराष्ट्रीय शिखर सम्मेलन के दूसरे दिन शनिवार को शिक्षण और सीखने की भूमिका पर जोर दिया गया। आईआईएम रांची के निदेशक प्रो शैलेंद्र सिंह ने ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से जुड़े प्रतिभागियों को संबोधित किया। कहा कि यह सम्मेलन घटनापूर्ण और संवाद आधारित होगा। साथ ही, यह केस स्टडी के तरीकों से संबंधित ज्ञान प्रदान करने में मदद करेगा।

कार्यक्रम के मुख्य वक्ता सत्यजीत मजूमदार, सेंटर फॉर सोशल एंटरप्रेन्योरशिप, स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एंड लेबर स्टडीज, टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज मुंबई से थे। उन्होंने शिक्षण और सीखने के विभिन्न पहलुओं पर विस्तार से चर्चा की। अन्य वक्ताओं में प्रो अमरेंदु नंदी और प्रो रोहित कुमार ने व्यावहारिक पहलुओं पर आधारित प्रस्तुतियां दीं। इसमें मैनेजमेंट में केस स्टडी के तरीकों की भूमिका के बारे में बताया गया। सम्मेलन का समापन रविवार को होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें