ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीमुख्यमंत्री के निर्देश पर अधिकारी पल-पल ले रहे श्रमिकों की जानकारी

मुख्यमंत्री के निर्देश पर अधिकारी पल-पल ले रहे श्रमिकों की जानकारी

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आदेश के बाद उत्तराखंड के यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर निर्माणाधीन टनल से सुरक्षित रेस्क्यू किए गए झारखंड के 15 श्रमिकों की...

मुख्यमंत्री के निर्देश पर अधिकारी पल-पल ले रहे श्रमिकों की जानकारी
हिन्दुस्तान टीम,रांचीThu, 30 Nov 2023 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

रांची। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आदेश के बाद उत्तराखंड के यमुनोत्री नेशनल हाईवे पर निर्माणाधीन टनल से सुरक्षित रेस्क्यू किए गए झारखंड के 15 श्रमिकों की देखभाल और उनकी सुरक्षित झारखण्ड वापसी के लिए अधिकारियों की टीम उत्तराखंड में वस्तुस्थिति का लगातार जायजा ले रही है। फिलहाल श्रमिकों का सिलक्यारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में स्वास्थ्य जांच हुआ है। राज्य प्रवासी नियंत्रण कक्ष की ओर से सभी 15 श्रमिकों के परिवार को फोन कर उनके कुशलता की जानकारी दी गई है।
कुछ के परिजन भी पहुंचे उत्तराखंड

राज्य प्रवासी नियंत्रण कक्ष झारखंड के श्रमिकों के परिवार से लगातार संपर्क में है। श्रमिकों के परिजन अपने प्रियजन की सुरक्षित टनल से बाहर आने और झारखंड सरकार से मिल रहे सहयोग से खुश हैं। फिलहाल श्रम विभाग के प्रतिनिधियों ने सभी 15 श्रमिकों से सिलक्यारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मुलाकात की है। श्रमिकों को ऋषिकेश स्थित ऐम्स भेजा गया है, जहां उनका गहन जांच किया जाएगा। डॉक्टर द्वारा फिट घोषित के बाद झारखंड सरकार द्वारा सभी श्रमिकों को एयरलिफ्ट कर झारखंड लाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें