ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीएनएसयूआई सदस्यों ने ज्ञापन सौंपा

एनएसयूआई सदस्यों ने ज्ञापन सौंपा

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने तकनीकी शिक्षा के छात्रों के विभिन्न मामलों को लेकर शनिवार को झारखंड प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के कुलपति को ज्ञापन...

एनएसयूआई सदस्यों ने ज्ञापन सौंपा
हिन्दुस्तान टीम,रांचीSat, 06 Feb 2021 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची। प्रमुख संवाददाता

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने तकनीकी शिक्षा के छात्रों के विभिन्न मामलों को लेकर शनिवार को झारखंड प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के कुलपति को ज्ञापन सौंपा। डिप्लोमा फाइनल सेमेस्टर के बैकलॉग के 200 विद्यार्थियों से पुनः चालान के रूप में 1500 रुपए मांगे जा रहे हैं, जबकि, पिछली परीक्षा के समय सभी ने चालान भरा था और अचानक 200 छात्रों को परीक्षा देने से वंचित कर दिया गया था।

नए सत्र में दोबारा परीक्षा देने की अनुमति मिली, लेकिन फिर से चालान भरने को कहा जा रहा है। छात्रों का कहना है कि जब एक बार परीक्षा शुल्क दे दिया गया है, तो दोबारा क्यों दिया जाए। मौके पर राष्ट्रीय संयोजक जितेश मिश्रा ने कहा कि गरीब छात्र कोरोना काल में दोबारा फीस देने में सक्षम नहीं हैं। इसलिए सभी की फीस माफ की जाए। सत्र विलंब, समय पर डिग्री न मिलना, प्लेसमेंट सेल के लिए अलग कमेटी का गठन आदि मुद्दे भी उठाए गए। कुलपति ने सभी मामलों पर विचार करने व छात्रहित में निर्णय लेने का आश्वासन दिया। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह, आरुषी वंदना, विजय आनंद, दिलनवाज, आमिर शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें