अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरयू के पीजी विभागों व कॉलेजों में 15 तक होंगे नामांकन

रांची विश्वविद्यालय (आरयू) के पीजी विभागों और कॉलेजों में स्नातक और स्नातकोत्तर में नामांकन तिथि दो दिन बढ़ा गई है। अब इच्छुक छात्र-छात्राएं 14-15 सितंबर को नामांकन ले सकते हैं। 13 तारीख को विश्वविद्यालय व कॉलेजों में गणेश चतुर्थी का अवकाश रहेगा। बुधवार को मारवाड़ी कॉलेज के लगभग 150 छात्र-छात्राएं और कुछ छात्र संगठनों के सदस्य नामांकन तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर विश्वविद्यालय मुख्यालय पहुंचे थे।
उनका कहना था कि जैक की ओर से कंपार्टमेंटल रिजल्ट जारी होने के बाद नामांकन के लिए कम से कम दो दिन का मौका छात्रों को मिलना चाहिए। इस संबंध में उन्होंने डीएसडब्ल्यू डॉ पीके वर्मा से मुलाकात की। डॉ पीके वर्मा ने कुलपति को इससे अवगत कराया। इसके बाद कुलपति ने दो दिन नामांकन तिथि बढ़ाने का निर्देश दिया।
रांची विश्वविद्यालय में नामांकन की प्रक्रिया 10 सितंबर को पूरी हो गई थी। 12 तारीख को सभी पीजी विभागों और कॉलेजों को नामांकन विवरण विश्वविद्यालय को सौंपना था। पीजी भूगर्भशास्त्र विभाग, सिमडेगा कॉलेज, आरटीसी बीएड कॉलेज आदि ने बुधवार को डीएसडब्ल्यू को नामांकन विवरण उपलब्ध करा दिया। 
जेसीएम ने खाली सीटों पर नामांकन की मांग
नामांकन तिथि बढ़ाने की मांग को लेकर झारखंड छात्र मोर्चा का एक प्रतिनिधिमंडल डीएसडब्ल्यू से मिला।  डीएसडब्ल्यू ने कहा कि खाली सीटों पर इच्छुक विद्यार्थी 14-15 सितंबर को नामांकन ले सकते हैं। प्रतिनिधिमंडल में अजित विश्वकर्मा, आसिफ हुसैन, अमित कुमार, सुमित गोस्वामी, कैफ अहमद, रितिका, पीहू  कुमारी, अजय, अनुराग आदि  शामिल थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nomination for 15 PG departments and colleges of RU