ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांचीदेवी मंडप रोड में बटुए की चोरी को लेकर पड़ोसियों में जमकर मारपीट

देवी मंडप रोड में बटुए की चोरी को लेकर पड़ोसियों में जमकर मारपीट

रातू रोड के देवी मंडप रोड में नायक चौक के समीप रहने वाले भगवान सिंह के आवास से पड़ोसी के पुत्र ने रुपयों से भरा बटुआ चोरी कर लिया। इस संबंध में...

देवी मंडप रोड में बटुए की चोरी को लेकर पड़ोसियों में जमकर मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,रांचीFri, 24 May 2024 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची, वरीय संवाददाता। रातू रोड के देवी मंडप रोड में नायक चौक के समीप रहने वाले भगवान सिंह के आवास से पड़ोसी के पुत्र ने रुपयों से भरा बटुआ चोरी कर लिया। इस संबंध में पूछताछ करने और बटुआ वापस करने की मांग पर पड़ोसियों ने जमकर मारपीट की। मारपीट की घटना में भगवान सिंह, पत्नी आराधना सिंह एवं बेटी नेहा सिंह जख्मी हो गई।
इस संबंध में गुरुवार को भगवान सिंह और पड़ोसी सुबोध सिंह ने एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पहले मामले में भगवान सिंह ने पड़ोसी सुबोध सिंह, पत्नी रबिना और बेटा आदित्य राज उर्फ चुलबुल के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज मामले में उन्होंने बताया कि गुरुवार की सुबह वे टहलने के लिए घर से निकले। इसी समय पड़ोसी सुबोध सिंह के बेटे आदित्य राज घर में प्रवेश कर गया और कमरे में रखा बटुआ लेकर निकल गया। बटुआ में 17 हजार रुपए नगद, जरूरी कागज थे। आदित्य राज को बटुआ लेकर आवास से बाहर निकलते हुए भगवान सिंह के मित्र रवींद्र तिवारी ने देख लिया था। इसकी शिकायत जब आदित्य के पिता सुबोध से की गई थी, तो सभी ने एकमत होकर मारपीट शुरू कर दी। इससे सभी जख्मी हो गए। इधर, इसी मामले में सुबोध सिंह की पत्नी रबिना देवी ने भगवान सिंह, पत्नी आराधना देवी, बेटी नेहा और बेटा अमन सिंह पर रात में दरवाजा खुलवाकर घर में प्रवेश करने और पति भगवान सिंह, बेटा आदित्य, ननद नेहा, देवर अमन सिंह पर कातिलाना हमला कर जख्मी कर देने का आरोप लगाया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।