ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड रांची13 को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन

13 को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन

स्थानीय व्यवहार परिसर में 13 अगस्त को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा। इसकी तैयारी को लेकर डालसा सभागार में प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश...

13 को होगा राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,रांचीSat, 06 Aug 2022 01:50 AM
ऐप पर पढ़ें

खूंटी, संवाददाता।

स्थानीय व्यवहार परिसर में 13 अगस्त को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा। इसकी तैयारी को लेकर डालसा सभागार में प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह डालसा अध्यक्ष सत्य प्रकाश की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में न्यायिक पदाधिकारीगण एवं सभी विभागों के अधिकारी शामिल हुए। प्रधान जिला जज ने सभी विभागों के अधिकारियों एवं न्यायिक पदाधिकारीगण को निर्देश दिया कि राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक वादों का निष्पादन करने में सहयोग करें एवं वैसे लोग जिनका मामला न्यायालय में लंबित है और वाद सुलहनीय है, वह भी अपने अपने वादों का निष्पादन करा सकेंगे। प्रधान जिला जज ने लोगों से अपील की है कि वे मामले के निष्पादन के लिए व्यवहार न्यायालय अवश्य पहुंचे और न्यायालय में चल रहे लंबित मामलों का जल्द से जल्द निष्पादन कराएं। डालसा के सचिव मनोरंजन कुमार ने बताया कि आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत की तैयारी जोरों पर है और लगभग पांच हजार से अधिक मामलों का निष्पादन होने की संभावना है। उन्होंने कहा कि अभी से ही आकर लोग अपने वादों का निष्पादन करा रहे हैं।

epaper