DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोदी सरकार घर में घुसकर दुश्मन को मारेगी : रघुवर

मोदी सरकार घर में घुसकर दुश्मन को मारेगी : रघुवर

दुशमन के घर में घुस कर वार किया जाएगा। नरेन्‍द्र मोदी की सरकार किसी से डरने वाली नहीं है। सबका साथ सबका विकास की भावना के साथ जाति धर्म का भेद भाव नहीं करते हुए समाज के अंतिम व्‍यक्ति के चेहरे पर मुसकराहट लाया जाएगा। उक्‍त बातें झारखंड के सीएम रघुवर दास ने शनिवार को जलडेगा हाई स्‍कूल मैदान में आयोजित पार्टी के चुनावी सभा में कही।

सीएम रघुवर दास ने कहा कि लोस चुनाव में देश की करोड़ों जनता मिलकर देश की तकदीर का फैसला करेगी। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस ठग पार्टी है। 1971 में कांग्रेस ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था। लेकिन उसके बाद कांग्रेस का हाथ अमीरों के साथ हो गया। कांग्रेस न्‍याय के नामपर जनता को धोखा देने का काम करेगी। रघुवर दास ने सरकार द्वारा चलाई जा रही कई योजनाओ का जिक्र करते हुए कहा कि 2014 में देश की जनता ने स्थित एवं निर्णय लेने वाली सरकार चुनी थी। 2019 में पुन: प्रचंड बहुमत से मोदी सरकार बनाना है। रघुवर दास ने पुर्व सीएम सह भाजपा प्रत्‍याशी अर्जुन मुंडा को भारी मतो से जीत दिलाने की अपील करते हुए कहा कि आदिवासियों को सम्‍मान देते हुए समरस समाज का निर्माण किया जा रहा है।

पिछडा वर्ग को मिलेगा जिला स्‍तर पर आरक्षण: रघुवर दास ने कहा कि एक माह के अंदर राज्‍य के हर जिले में पिछड़ा वर्ग के लिए सर्वे कराया जाएगा और सर्वे के आधार पर जिला स्‍तर पर रोस्‍टर तैयार करते हुए आरक्षण दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 में जब जनगणना होगी तो जनगणना के साथ राज्‍य सरकार सरना धर्म के लिए अलग कोड दिए जाने की अनुशंसा केंद्र सरकार को करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Modi government will enter the house and kill the enemy Raghuvar