ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीनाबालिग ने खुद को बताया अनाथ, तीन लड़कियों का किया यौन-शोषण

नाबालिग ने खुद को बताया अनाथ, तीन लड़कियों का किया यौन-शोषण

एक नाबालिग लड़के ने तीन लड़कियों को अपने जाल में यह कहकर फंसाया कि वह अनाथ है। उसका कोई नहीं है। अलग-अलग तीनों लड़कियों के साथ उसने यौन-शोषण किया। लड़कियों ने जब उस पर शादी का दबाव दिया तो नाबालिग...

नाबालिग ने खुद को बताया अनाथ, तीन लड़कियों का किया यौन-शोषण
रांची। वरीय संवाददाता,रांचीThu, 05 Oct 2017 12:04 AM
ऐप पर पढ़ें

एक नाबालिग लड़के ने तीन लड़कियों को अपने जाल में यह कहकर फंसाया कि वह अनाथ है। उसका कोई नहीं है। अलग-अलग तीनों लड़कियों के साथ उसने यौन-शोषण किया। लड़कियों ने जब उस पर शादी का दबाव दिया तो नाबालिग होने की बात कहकर इंकार कर दिया। थड़पखना सदर अस्पताल के समीप रहने वाले नाबालिग की शिकायत लेकर मंगलवार को तीनों युवतियां लालपुर थाना पहुंची। थाने में करीब चार घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चला। इसी क्रम में इनमें से एक युवती ने नाबालिग के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर न्याय की गुहार लगायी है। शिकायत दर्ज कराने वाली युवती बूगी-वूगी की चैम्पियन रह चुकी है। इंस्पेक्टर रमोद कुमार सिंह ने बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर मामले जांच की जा रही है। लड़के की तलाश में पुलिस छापामारी कर रही है।

युवती के साथ झूठी शादी की

युवती की ओर से दर्ज प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि नाबालिग हमेशा उसे यह कहता था कि अगर वह घर छोड़कर उसके पास रहे तो वह उसे अपने साथ रखेगा। उसके साथ शादी करेगा। उसकी यह बात सुनने के बाद युवती ने नाबालिग से 10 अप्रैल को शादी कर ली। इस दौरान नाबालिग ने उसके साथ सात फेरे लिए और मांग में सिंदूर भी भरा। यह सारा कार्यक्रम युवती के घर पर ही हुआ। इसके बाद दोनो साथ में ही रहने लगे थे।

नाबालिग के कहने पर कराया गर्भपात

युवती का यह भी आरोप है कि शादी के बाद वह गर्भवती हो गई थी। यह बात जब नाबालिग को पता चला तो उसने युवती का गर्भपात करवा दिया। युवती ने यह भी आरोप लगाया कि जब नाबालिग के परिजनों को इसकी जानकारी दी तो उसके परिजनों ने उसके साथ गाली-गलौज की और मार-पीट की धमकी भी दी है।

गर्भपात कराया, इसलिए शादी उसी से करूंगी

युवती ने बताया कि नाबालिग की दोस्ती दीपिका नाम की एक लड़की से हुई थी। दीपिका पड़ोसी है। दीपिका ने एक दिन उससे कहा कि नाबालिग को गणित में कुछ समस्या है। इसलिए उसके घर पर ही उसे पढ़ाना चाहती हूं। इसके बाद दोनों आकर घर में पढ़ने लगे। दीपिका के माध्यम से उसको मेरी निजी जिंदगी के बारे में कुछ जानकारी हासिल हुई। इसके बाद नाबालिग उसके साथ बातचीत करने लगे। इसी क्रम में दोनों के बीच दोस्ती हुई। युवती ने कहा कि नाबालिग ने मेरा गर्भपात करवाया है। इसलिए अब वह उसके साथ ही शादी करेगी। अगर वह शादी नहीं करेगा तो वह कभी शादी नहीं करेगी।

नाबालिग के परिजनों के साथ हुई वार्ता

नाबालिग की शिकायत दर्ज होने की खबर सुनने के बाद उसके परिजन थाना पहुंच गए। युवती के साथ उनकी वार्ता भी हुई। परिजनों ने दवाब दिया कि वह केस को वापस ले ले। मगर युवती ने उनकी बात मानने से इंकार कर दिया। परिवार का दावा, नाबालिग है युवक नाबालिग के बड़े भाई अनिकेत वर्मा ने युवती पर धमकी देने का आरोप लगाया है। इस संबंध में अनिकेत ने युवती के खिलाफ लालपुर थाना में शिकायत दर्ज करायी है। उन्होंने पुलिस को बताया कि युवती उसको भाई के साथ ड्रीम डांस एकेडमी में डांस टीचर है। इस दौरान युवती के साथ उसके भाई की दोस्ती हुई। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। अब युवती शादी का दबाव दे रही है। उसने बताया कि उसके भाई की उम्र 16 साल 10 महीने है। उम्र के हिसाब से शादी करने से मना करने पर युवती उसकी पत्नी को फोन पर धमकी दे रही कि अगर वह नाबालिग से उसकी शादी नहीं करते हैं तो बलात्कार का केस बनाकर जेल भेजवा देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें