ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांचीनशा मुक्ति अभियान चलाकर लोगों को करें जागरूक : बेहरा

नशा मुक्ति अभियान चलाकर लोगों को करें जागरूक : बेहरा

डालसा सचिव कमलेश बेहरा ने शुक्रवार को डालसा सभागार में कार्यरत 50 पीएलवी के साथ समीक्षा बैठक की। जिसमें पीएलवी के कार्यों की समीक्षा की गई एवं...

नशा मुक्ति अभियान चलाकर लोगों को करें जागरूक : बेहरा
हिन्दुस्तान टीम,रांचीFri, 24 May 2024 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची। डालसा सचिव कमलेश बेहरा ने शुक्रवार को डालसा सभागार में कार्यरत 50 पीएलवी के साथ समीक्षा बैठक की। जिसमें पीएलवी के कार्यों की समीक्षा की गई एवं उन्हें कई दिशा निर्देश दिया गया। डालसा सचिव ने कहा कि गांव में ग्रामीणों के बीच नशा मुक्ति अभियान चलाकर लोगों को जागरूक करें। गली-गली, मोहल्ले-मोहल्ले जाकर नशापान के विरूद्ध जागरूकता अभियान चलाने का निर्देश पीएलवी को दिया। बच्चों को इसके दुष्परिणाम के बारे में बताएं। उनके परिजन को भी इसके प्रति जागरूक करें।
उन्होंने लीगल-एड-क्लिनिक में जुड़े पीएलवी को कहा कि झालसा कैलेंडर के अनुसार काम करते हुए लाभुकों को यथा संभव लाभ पहुंचाए। पीएलवी के किए गए कार्यों का भी अवलोकन किया। आठ जून को होनेवाली मोटर वाहन दुर्घटना से संबिधित विशेष लोक अदालत एवं 13 जुलाई को होनेवाली राष्ट्रीय लोक अदालत के सफल आयोजन को लेकर भी पीएलवी को कई दिशा निर्देश दिया गया। बैठक में लीगल एंड डिफेंस कौंसिल प्रवीण श्रीवास्तव, राजेश कुमार सिन्हा समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।