ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीलातेहार: छुपा कर रखे गए नक्सलियों के 16 हथियार बरामद

लातेहार: छुपा कर रखे गए नक्सलियों के 16 हथियार बरामद

लातेहार पुलिस को टीपीसी उग्रवादियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने छुपाकर रखे गए 16 राइफल को  बरामद किया है। जिससे नक्सली संगठन टीपीसी की कम टूट गई है। डीआइजी विपुल शुक्ला ने बताया कि एसपी...

लातेहार: छुपा कर रखे गए नक्सलियों के 16 हथियार बरामद
लातेहार संवाददाताMon, 01 Oct 2018 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

लातेहार पुलिस को टीपीसी उग्रवादियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने छुपाकर रखे गए 16 राइफल को  बरामद किया है। जिससे नक्सली संगठन टीपीसी की कम टूट गई है। डीआइजी विपुल शुक्ला ने बताया कि एसपी प्रशांत आनंद को सूचना थी कि टीपीसी के उग्रवादी बालूमाथ के बुढ़ी सखुआ जंगल में भारी मात्रा में हथियार छुपाए हुए हैं। सूचना पर एसपी ने डीएसपी के नेतृत्व में टीम गठित कर छापामारी करवाया। जहां उग्रवादियों के द्वारा छिपाए गए  16 राइफल बरामद किए गए। बरामद हथियारों में 9 एमएम के 9  देशी राइफल, 303 बोर का एक राइफल, 315 का एक राइफल,303 का 5 देशी राइफल  बरामद किया गया। 
पुलिस के डर से छुपाया था हथियार
जानकारी के अनुसार उग्रवादियों के विरूद्ध इन दिनों पुलिस के द्वारा चलाए जा रहे अभियान से डर कर उग्रवादियों ने अपने हथियार जंगल में छुपा रखे थे। पुलिस को इसकी सूचना मिली। एसपी प्रशांत आनंद के निर्देश पर एक टीम बनी जो रविवार को उस क्षेत्र में सघन अभियान चलाया। इसमें  बेलवाटीका जंगल में एक पेड़ के किनारे उक्त हथियार बरामद किए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें