DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रांची में दागी जमीन कारोबारी पर दोस्त ने चलाईं गोलियां

सामलौंग में गुरुवार की दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने दागी जमीन कारोबारी अमित कुमार उर्फ गंगू पर जानलेवा हमला किया। जानकारी के अनुसार दोपहर 12 बजे अमित अपने दोस्त गणेश राम और प्रवीण कुमार के साथ अरोमा रेस्टोरेंट के बाहर खड़ा था। तभी कांटाटोली की तरफ से एक बाइक पर दो युवक आए। बाइक सवार अपराधियों ने अमित को निशाना साध फायरिंग की। एक गोली अमित के गले को छूते हुए निकल गई, जबकि दूसरी गोली उसके दायें कंधे में लगी। अमित ने नामकुम पुलिस को दिए बयान में बताया कि बाइक में पीछे मुकेश झा बैठा था। मुकेश उसका दोस्त रहा था। मुकेश ने उसपर फायरिंग की।   किसी तरह वह जान बचाकर अरोमा रेस्टोरेंट की गली में भागा।  अपराधियों ने उसके दोस्त प्रवीण कुमार और गणेश राम पर भी फायरिंग की।
सहयोगी के साथ हुआ था जमीन विवाद
अमित ने बताया कि मुकेश झा ने जमीन विवाद में उसके घर आकर पिता को धमकाया था, मारपीट भी की थी। लेकिन तब उसने इस बात की जानकारी नामकुम पुलिस को नहीं दी। हाल के दिनों में मुकेश उसे अकसर जान से मारने की धमकी दिया करता था।  
आनन-फानन में लाया गया अस्पताल
 गोली चालन की घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तत्काल जख्मी अमित को गुरुनानक अस्पताल पहुंचाया।  जख्मी अमित की स्थित खतरे के बाहर है। नामकुम पुलिस के मुताबिक, अमित दागी छवि का युवक है। हत्या और रंगदारी के मामले में वह पूर्व में जेल जा चुका है।  पुलिस ने उसे 2015 में गिरफ्तार किया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Land trader shot by friend in Ranchi