ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीअपहरण के बाद दुष्कर्म कर हत्या

अपहरण के बाद दुष्कर्म कर हत्या

चान्हो : थाना क्षेत्र के सोंस निवासी 22 वर्षीय रुकसार खातून की अपहरण के बाद दुष्कर्म कर हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना गुरुवार देर शाम की है। लड़की के पिता मंजूर खान के अनुसार लगभग 25...

अपहरण के बाद दुष्कर्म कर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,रांचीSat, 29 Feb 2020 01:39 AM
ऐप पर पढ़ें

चान्हो (रांची)। प्रतिनिधि

चान्हो की एक युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है। घटना गुरुवार देर शाम की बतायी जा रही है। इस शर्मनाक घटना को युवती के जीजा मेराज खान, उसके दोस्त जीतेंद्र समेत अन्य युवकों ने ही अंजाम दिया है।

जानकारी के अनुसार युवती 25 दिन से गायब थी। गुरुवार सुबह पड़ोसी ने उसके पिता को बताया कि एक लड़की सड़क पर जख्मी हालत में पड़ी है। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और युवती को उठाकर रिम्स ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि जहर की वजह से मौत हुई है। सूचना मिलने के बाद चान्हो थाना की पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया। पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार दोपहर उसे को सुपूर्देखाक किया गया। इस मामले में सोनी के पिता ने दामाद मेराज खान, जीतेंद्र समेत अन्य चार-पांच के खिलाफ एफआईआर करायी है।

युवती पिता ने बताया कि उसकी बेटी ने तीन दिन पहले फोन कर बताया था कि 25 दिन पहले एक लड़के ने मेराज खान के एक्सीडेंट की बात कह सोंस बुलाया। वहां पहुंचने पर मेराज, जीतेंद्र समेत चार-पाच युवक ने उसे जबरन एक गाड़ी में बैठा लिया और ओड़िसा के सुंदरगढ़ स्थित अनीसा खातून के घर ले गए। जहां उसके जीजा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद मेराज और अनीसा ने मिलकर उसे जीतेंद्र के हवाले कर दिया। जीतेंद्र उसे एक अंधेरे घर में ले जा कर रखा। जहां उसके तीन-चार दोस्त भी थे। सभी ने सोनी के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पिता ने बताया कि मेराज ने बेटी को जीतेंद्र से बेच दिया था।

साली से शादी के लिए बना रहा था दबाव

पिता ने बताया कि युवती की बड़ी बहन की मेराज से शादी हुई थी। कुछ दिन पहले मेराज की पत्नी की मौत हो गयी। मौत के बाद मेराज उन पर दूसरी बेटी से शादी का दबाव बना रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें