ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांचीजूनियर बालक बालिका हॉकी लीग चैंपियनशिप का शुभारंभ

जूनियर बालक बालिका हॉकी लीग चैंपियनशिप का शुभारंभ

हॉकी खूंटी व सिनी संस्था के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित जूनियर बालक बालिका हॉकी लीग चैंपियनशिप का शुभारंभ सोमवार को किया गया। यह प्रतियोगिता 27 जून...

जूनियर बालक बालिका हॉकी लीग चैंपियनशिप का शुभारंभ
default image
हिन्दुस्तान टीम,रांचीTue, 25 Jun 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

खूंटी, प्रतिनिधि। हॉकी खूंटी व सिनी संस्था के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित जूनियर बालक बालिका हॉकी लीग चैंपियनशिप का शुभारंभ सोमवार को किया गया। यह प्रतियोगिता 27 जून तक चलेगी। इस दौरान प्रतियोगिता का उदघाटन पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी सुशील तोपनो एवं हॉकी खूंटी के पदाधिकारियों द्वारा की गई। सोमवार को कुल 8 मैच खेले गए। बालक वर्ग के पहले मैच में एस एसएस प्लस टू ने डे- बोर्डिंग सेंटर को 5-0 से पराजित किया। दूसरे मैच में हॉकी खूंटी ने डे- बोर्डिंग तोरपा को 6-0 से पराजित किया। तीसरे मैच में आरडीसी बिचना ने डे-बोर्डिंग गोविंदपुर को 11-0 से हराया। इसी क्रम में चौथा मैच एसएस प्लस टू व हॉकी खूंटी के बीच 1-1 गोल की बराबरी पर समाप्त हुआ।

बालिका वर्ग के पहले मैच में डे-बोर्डिग खूंटी को आरडीसी बिचना ने 1-0 से हराया। दूसरे मैच में डे-बोर्डिग गोविंदपुर ने डे-बोर्डिग तोरपा को 2-1 से हराया। तीसरे मैच में हॉकी खूंटी ने रुट फाउंडेशन को 3-2 से हराया। सोमवार के आठवें व अंतिम मैच में डे- बोर्डिग खूंटी ने डे- बोर्डिग तोरपा को 2-1 हराया। इस दौरान बालक वर्ग में प्लेयर ऑफ द मैच क्रमशः ग्लैडसन भेंगरा, नमजन होरो, अंथोनी पूर्ती एवं जॉन जयवंत धान को दिया गया। वहीं बालिकाओं में क्रमशः बेला कुमारी, कुसुम तोपनो, हिरंजली हेमरोम व नंदनी कुमारी को दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।