DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म ‘हंच में दिखेगे झारखंड पुलिस की वीर गाथा

फिल्म ‘हंच में दिखेगे झारखंड पुलिस की वीर गाथा

1 / 2झारखंड पुलिस के जवानों की वीरता आने वाली फिल्म ‘हंच में दिखेगी। ग्रीब्स मीडिया प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही इस हिन्दी फिल्म की पूरी शूटिंग रांची में होगी। रांची में शूटिंग 22 दिन...

फिल्म ‘हंच में दिखेगे झारखंड पुलिस की वीर गाथा

2 / 2झारखंड पुलिस के जवानों की वीरता आने वाली फिल्म ‘हंच में दिखेगी। ग्रीब्स मीडिया प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही इस हिन्दी फिल्म की पूरी शूटिंग रांची में होगी। रांची में शूटिंग 22 दिन...

PreviousNext

झारखंड पुलिस के जवानों की वीरता आने वाली फिल्म ‘हंच में दिखेगी। ग्रीब्स मीडिया प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही इस हिन्दी फिल्म की पूरी शूटिंग रांची में होगी। रांची में शूटिंग 22 दिन होगी, जिसमें प्रशासनिक सहयोग भी दिया जा रहा है। पत्रकारों से बात करते हुए फिल्म निर्देशक सोमित्री शंकर घोष ने बताया कि इस फिल्म में झारखंड के दर्जनों जूनियर आर्टिस्ट को काम करने का मौका दिया गया है। यहां की कला-संस्कृति और सभ्यता को विश्वपटल पर रखने के उद्देश्य से फिल्म बनायी जा रही है।

मनमोहक पर्यटन स्थल दिखेंगे

फिल्म में राज्य के सभी पर्यटन स्थलों को दिखाया जाएगा। इसमें खास जगहों को चुना गया है, जिससे यहां के दर्शकों को अपनी जगह से जुड़े होने का एहसास होगा। फिल्म निर्माता मो फारूखउद्दीन ने बताया कि फिल्म में मुख्य भूमिका बॉलीवूड अभिनेता रवि किशन, सब्यसाची चक्रवर्ती, प्रियंका मंडल, अश्विनी शुक्ला, सौरभ चटर्जी, जोली भाटिया व अरशद खान निभा रहे हैं।

सच्ची कहानी पर आधारित है फिल्म

पूरी फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म में थ्रिल के साथ-साथ रोमांस भी पिरोया गया है। पुलिस अधिकारी से लेकर जवानों के बुलंद हौसले फिल्म में देखने मिलेंगे। फिल्म एक हत्या की तहकीकात के जुड़ी हुई है, जिसमें पुलिस अधिकारी के पारिवारिक जीवन पर पड़ने वाले असर को दिखाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Jharkhand police's heroic legend will appear in the movie 'Hancha'