ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीजाम रहा पूरा शहर, पैदल चलना भी हुआ मुश्किल

जाम रहा पूरा शहर, पैदल चलना भी हुआ मुश्किल

सोमवार को राजधानी के एमजी रोड सहित कई सड़कों पर लंबा जाम लगा। जाम से राजधानीवासी दिन भर परेशान रहे। कई सड़कों पर लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल था। जाम के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त रही। एमजी रोड के...

जाम रहा पूरा शहर, पैदल चलना भी हुआ मुश्किल
हिन्दुस्तान टीम,रांचीMon, 13 Aug 2018 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार को राजधानी के एमजी रोड सहित कई सड़कों पर लंबा जाम लगा। जाम से राजधानीवासी दिन भर परेशान रहे। कई सड़कों पर लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल था। जाम के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त रही। एमजी रोड के अलावा रातू रोड, काटाटोली चौक, लालपुर चौक, सर्कुलर रोड, रेडियम रोड, बूटी मोड़, काटाटोली-हजारीबाग रोड, लोअरबाजार, डोरंडा, हिनू सहित कई सड़कों पर जाम लगा रहा। जाम के कारण दोपहिया और चार पहिया वाहन रेंगते दिखे। हलांकि ट्रैफिक पुलिस के जवान जाम से निजात दिलाने के लिए शहर की गलियों में भी घुसे और कुछ वाहनों को सहायक रास्तों से निकाला। जाम के दौरान स्कूली बसें व एंबुलेंस भी काफी देर तक फंसे रहे।

सावन की सोमवारी भी रही कारण

शहर में जाम का कारण सावन की सोमवारी भी रही। शहर के ज्यादातर मंदिरों में लोग पूजा करने पहुंचे और अपने वाहनों को मंदिर के आसापास लगा दिया। इस वजह से सड़कों की दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। पहाड़ी मंदिर में हजारों लोग पूजा करने पहुंचे थे। रातू रोड़ चौक में जाम लगने के कारण पूरे शहर में इसका असर पड़ा।

कोकर शिव मंदिर के पास प्रतिदिन लगता है जाम

कोकर स्थित शिव मंदिर के पास प्रतिदिन जाम लगाता है। रिम्स की ओर से आने वाले वाहन और कोकर सड़क पर चलने वाले वाहन शिव मंदिर के पास मिलते है और सड़क जाम हो जाता है। जिस दिन पूरा रोड़ जाम हो जाता है ट्रैफिक पुलिसकर्मी आते है और जाम हटाने के बादचले जाते है। लोगों ने कई बार मांग की है कि वहां पर ट्रैफिक जवान की तैनाती हो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें