ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड रांचीजांच में खुलासा- स्थानीय अपराधियों ने जेवर दुकान में की है लूटपाट

जांच में खुलासा- स्थानीय अपराधियों ने जेवर दुकान में की है लूटपाट

पंडरा स्थित पंचवटी ज्वेलर्स में गुरुवार को तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े 60 लाख के गहने लूट लिए थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस की प्रांरभिक...

जांच में खुलासा- स्थानीय अपराधियों ने जेवर दुकान में की है लूटपाट
default image
हिन्दुस्तान टीम,रांचीSat, 15 Jun 2024 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

रांची, वरीय संवाददाता।
पंडरा स्थित पंचवटी ज्वेलर्स में गुरुवार को तीन अपराधियों ने दिनदहाड़े 60 लाख के गहने लूट लिए थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस की प्रांरभिक जांच में लोकल अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम देने की बात सामने आयी है। पुलिस की टीम अपराधियों की पहचान में जुटी है। पता किया जा रहा है कि रांची के किस इलाके के लुटेरा गिरोह ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस की एक टीम रांची के आसपास के जिलों में गई है। मामले को लेकर जेवर करोबारी दीपक ने पंडरा ओपी में एफआईआर दर्ज कराई है।

जेवर कारोबारी दीपक साहू ने बताया कि गुरुवार की दोपहर उनकी मां और एक कर्मचारी जेवर दुकान में बैठे हुए थे। इसी दौरान तीन युवक पहुंचे और उन्होंने उनकी मां से सोने की अंगूठी व ब्रेसलेट दिखाने को कहा। एक-दो ब्रेसलेट देखने के बाद अचानक अपराधियों ने हथियार निकाल लिया और महिला को अपने कब्जे में लेकर 60 लाख के गहने लूट कर फरार हो गए। लूटपाट की पूरी घटना सीसीटीवी कमरे में कैद हुई है।

रेकी कर वरदात को अंजाम

पंडरा पंचवटी ज्वेलर्स में हुई लूटपाट से पहले लुटेरों ने रेकी की थी, रांची पुलिस की जांच में यह बात सामने आयी है। पुलिस को दुकान के आसपास में चार दिन पहले से अपराधियों के घूमने का फुटेज मिला है। पुलिस को आशंका है कि पूरी जानकारी लेने के बाद अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। इधर, एसएसपी के निर्देश पर शहरभर में लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। सभी थानेदारों को सख्त निर्देश दिया गया है कि वह अपने-अपने क्षेत्र में लगातार वाहन चेकिंग करें।

मंत्री बन्ना गुप्ता पहुंचे घटनास्थल पर

झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बना गुप्ता शुक्रवार को घटनास्थल पहुंचकर पीड़ित कारोबारी से मिले। उन्होंने घटना की पूरी जानकारी ली। पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया है कि अपराधी जल्द पुलिस की गिरफ्त में आएंगे। मंत्री ने बताया कि रांची पुलिस के सभी वरीय अधिकारी फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, ताकि दूसरे अपराधियों पर कानून का खौफ हो। राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री ने भी कई कड़े निर्देश जारी किए हैं, जिस पर अमल किया जा रहा है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।