ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीरिकवरी एजेंट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश

रिकवरी एजेंट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश

प्रार्थी की ओर से अधिवक्ता शैलेश सिंह ने अदालत को बताया कि गैंगस्टर रहे रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह के खिलाफ 22 केस दर्ज...

रिकवरी एजेंट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश
हिन्दुस्तान टीम,रांचीFri, 08 Dec 2023 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

रांची। विशेष संवाददाता
झारखंड हाईकोर्ट में फाइनेंस कराए गए दो ट्रक को रिकवरी एजेंट द्वारा जब्त किए जाने की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज नहीं करने को लेकर दाखिल याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई हुई। सुनवाई के बाद अदालत ने धनबाद के बैंकमोड़ थाना में प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है। इस संबंध में कंस्ट्रक्शन कंपनी के संजय कुमार ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है।

याचिका में कहा गया है कि उन्होंने एक्सिस बैंक से दो ट्रक फाइनेंस कराए थे। गैंगस्टर रहे उपेंद्र सिंह की एजेंसी एक्सिस बैंक का रिकवरी एजेंट है, जिसने दोनों ट्रक जब्त कर लिया, जबकि वे दोनों ट्रकों की किस्त नियमित रूप से दे रहे हैं। उनकी ओर से मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए भूली ओपी में आवेदन दिया तो पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नहीं की। प्रार्थी की ओर से अधिवक्ता शैलेश सिंह ने अदालत को बताया कि गैंगस्टर रहे रिकवरी एजेंट उपेंद्र सिंह के खिलाफ 22 केस दर्ज थे। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के एक आदेश का हवाला देते हुए कहा कि आपराधिक छवि वाले लोगों की सहायता से फाइनेंस कराए गए वाहन को जब्त करना उचित नहीं है। इसके बाद अदालत ने मामले में प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें