ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड रांचीगिद्दी : सी-परियोजना में काम करने वाले सुरक्षाकर्मी की ड्यूटी के दौरान मौत

गिद्दी : सी-परियोजना में काम करने वाले सुरक्षाकर्मी की ड्यूटी के दौरान मौत

सी-परियोजना में मंगलवार को रात्रि पाली में ड्यूटी के दौरान सुरक्षाकर्मी गोनी सिंह की मौत हो गई। इसके बाद यूनियन नेता मिथिलेश सिंह, अरुण सिंह आदि ने सुरक्षाकर्मी के आश्रित को नौकरी देने की कोलियरी...

गिद्दी : सी-परियोजना में काम करने वाले सुरक्षाकर्मी की ड्यूटी के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,रांचीWed, 01 Apr 2020 03:13 PM
ऐप पर पढ़ें

सी-परियोजना में मंगलवार को रात्रि पाली में ड्यूटी के दौरान सुरक्षाकर्मी गोनी सिंह की मौत हो गई। इसके बाद यूनियन नेता मिथिलेश सिंह, अरुण सिंह आदि ने सुरक्षाकर्मी के आश्रित को नौकरी देने की कोलियरी प्रबंधन से मांग की। कोलियरी प्रबंधन ने सुरक्षाकर्मी के आश्रित को नौकरी देने का आश्वासन दिया है।

गिद्दी सी-परियोजना के सुरक्षा प्रभारी ने बताया कि मंगलवार की रात्रि पाली में गोनी सिंह की ड्यूटी थी। वह 10 बजे रात में ऑफिस में हाजिरी बनाकर पैदल ही कोलियरी में ड्यूटी करने गया। पर ड्यूटी स्थल पर नहीं पहुंचा, तब अन्य सुरक्षाकर्मी उसे खोजने लगे। सुरक्षाकर्मियों को वह रास्ते में गिरा हुआ मिला। उसे उठाकर गिद्दी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में यह भी जानकारी मिली है कि वह जिस रास्ते से ड्यूटी करने जा रहा था, वहां जमीन पर पानी गिरे होने के कारण उसका पैर फिसल गया, जिससे उसके सिर में चोट लगी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें